खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'किसी से नहीं मांगेंगे माफी' ममता के मंत्री ने इस्तीफा देने का किया ऐलान, इस मामले में डैमेज कंट्रोल कर रही TMC

Weat Bengal News : पश्चिम बंगाल में ममता की सरकार के जेल मंत्री अब अपने पद से इस्तीफा देंगे। इसे लेकर उन्होंने ऐलान कर दिया। एक मामले में डैमेज कंट्रोल करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंत्री को यह आदेश दिया।
06:07 PM Aug 04, 2024 IST | Deepak Pandey
ममता के मंत्री देंगे इस्तीफा।
Advertisement

West Bengal News : पश्चिम बंगाल के जेल मंत्री अखिल गिरि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। सीएम ममता बनर्जी के आदेश के बाद अखिल गिरि ने मंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जेल मंत्री की अलोचना की थी। इसके बाद टीएमसी ने डैमेज कंट्रोल करने के लिए जेल मंत्री को इस्तीफा देने को कहा।

Advertisement

महिला अधिकारी से अभद्रता करने के मामले में सीएम ममता बनर्जी ने जेल मंत्री अखिल गिरि को अपने पद से इस्तीफा देने का आदेश दिया। इस पर मंत्री ने इस्तीफे देने की घोषणा की। अखिल गिरि ने कहा कि वे सोमवार को इस्तीफा देंगे। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी सुझाव देगी तो भी वे किसी से माफी नहीं मांगेंगे।

यह भी पढे़ं : CM ममता बनर्जी के कार्यक्रम में गिरा गेट, कई लोग हुए घायल

Advertisement

जानें क्या है पूरा मामला

कारागार मंत्री अखिल गिरि का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने महिला वन अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया था। उन्होंने महिला अधिकारी से कहा था कि तुम एक सरकारी कर्मचारी हो, बोलते समय सिर झुका लिया करो। एक हफ्ते में तुम्हारा क्या हाल होगा, तुम देखना। ये गुंडे… तुम घर नहीं जा पाओगी। अगर तुमने अपने व्यवहार में सुधार नहीं किया तो मैं तुम्हें डंडे से पीटूंगा।

यह भी पढे़ं : CM ममता ने लगाई फटकार तो RSS ऑफिस पहुंचा पूरा अमला, तालाब पर बिल्डिंग बनाने का आरोप

BJP ने CM ममता पर साधा था निशाना

इस मामले में भाजपा ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि मंत्री अखिल गिरि ने महिला अधिकारी को धमकी दी, क्योंकि वह अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए अपना कर्तव्य निभा रही थीं। क्या ममता बनर्जी इस मंत्री को जेल में डालेंगी? क्या वह मंत्री के खिलाफ केस दर्ज कराएंगी? इस मामले में डैमेज कंट्रोल करने के लिए सीएम ममता ने जेल मंत्री अखिल गिरि से इस्तीफा मांग लिया।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mamata BanerjeeWest Bengal News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement