खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: ममता बनर्जी के मंत्री की दबंगई, महिला अधिकारी से कहा- डंडे से पीटूंगा, BJP बोली- जेल में डालो

West Bengal News : पश्चिम बंगाल में ममता सरकार के मंत्री ने एक महिला अधिकारी से अभद्रता की। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मंत्री ने चिल्लाते हुए अधिकारी को डंडे से मारने की बात की। इसे लेकर भाजपा ने टीएमसी पर निशाना साधा।
08:00 PM Aug 03, 2024 IST | Deepak Pandey
पश्चिम बंगाल के मंत्री ने महिला अधिकारी को दी धमकी।
Advertisement

West Bengal News : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के मंत्री की दबंगई का वीडियो सामने आया है, जिससे वे शनिवार को एक महिला वन अधिकारी को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। इसे लेकर राज्य के जेल मंत्री अखिल गिरि विवादों में आ गए। पश्चिम बंगाल भाजपा ने एक्स पर मंत्री के वीडियो को शेयर कर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

पश्चिम बंगाल के जेल मंत्री अखिल गिरि ने शनिवार को महिला वन अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया और डंडे से पीटने की धमकी। ये महिला अधिकारी पूर्वी मिदनापुर जिले के ताजपुर में अतिक्रमण हटाने वाली टीम का नेतृत्व कर रही थीं। इस दौरान कारागार मंत्री भी मौके पर पहुंचे और वन विभाग की टीम पर भड़क गए।

यह भी पढ़ें : नदी के तेज बहाव में बह गया कार सवार युवक, वीडियो में कैद हुआ दर्दनाक मंजर

Advertisement

जानें महिला अधिकारी को क्या बोले मंत्री?

जेल मंत्री अखिल गिरि ने महिला अधिकारी पर चिल्लाते हुए कहा कि तुम सरकारी कर्मचारी हो, बोलते समय अपना सिर (मेरे सामने) झुका लो। देखो, एक हफ्ते में तुम्हारा क्या हाल होता है। ये गुंडे... तुम्हें घर नहीं जाने देंगे। तुम अपने व्यवहार में सुधार करो, नहीं तो मैं डंडे से पीटूंगा। इसे लेकर महिला अधिकारी ने बाद में कहा कि हम फॉरेस्ट की जमीन को मुक्त कराने गए थे। हमारी बार-बार चेतावनी देने के बाद अतिक्रमण किया गया था।

यह भी पढ़ें : ‘सबका साथ, सबका विकास, अल्पसंख्यक मोर्चा बंद करो’, चौतरफा घिरे सुवेंदु अधिकारी ने दी सफाई

बीजेपी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला

भारतीय जनता पार्टी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि पश्चिम बंगाल के मंत्री अखिल गिरि ने महिला अधिकारी को धमकाया, क्योंकि वह वन क्षेत्रों में अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए अपना कर्तव्य निभा रही थीं। क्या ममता बनर्जी इस मंत्री को सलाखों के पीछे डालने की हिम्मत करेंगी? क्या उनके खिलाफ सरकारी कर्मचारियों के काम में बाधा डालने और महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज किए जाएंगे? देखते हैं कि इस मंत्री को जेल के अंदर डाला जाता है या नहीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mamata BanerjeeWest Bengal News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement