होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चौथे चरण के मतदान में पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा, बीजेपी और TMC नेताओं के बीच झड़प

West Bengal Bjp vs TMC Workers Fight: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 8 सीटों पर भी मतदान हो रहे हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी के बीच में झड़प हो गई है।
10:38 AM May 13, 2024 IST | Sakshi Pandey
West Bengal lok sabha election 2024
Advertisement

West Bengal Fourth Phase Voting 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के मतदान शुरू हो गए हैं। देश के 10 राज्यों में 96 सीटों पर वोटिंग हो रही है। हालांकि इसी बीच पश्चिम बंगाल से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। भाजपा और TMC कार्यकर्ताओं के बीच में झड़प हो गई है।

Advertisement

बीजेपी का टूटा स्टॉल

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने TMC वर्कर्स पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि बीरभूम के एक पोलिंग स्टेशन के बाहर उनका स्टॉल मौजूद था। मगर TMC के लोगों ने बीजेपी का स्टॉल तोड़ दिया, जिसके बाद दोनों पार्टी के लोगों में झड़प शुरू हो गई है।

TMC कार्यकर्ता की प्रतिक्रिया

Advertisement

बीजेपी कार्यकर्ताओं के आरोपों पर TMC कार्यकर्ताओं का कहना है कि हमें नहीं पता था कि बीजेपी कैंप का ऑफिस कहां पर है? हम अपना काम कर रहे थे। उन्हें सीसीटीवी कैमरा चेक करना चाहिए। उन्हें पता चल जाएगा कि ये किसने किया है? जिसने भी ये किया है उसे हिरासत में लें। उन्हें पता है कि वो हारने वाले हैं इसलिए इस तरह का माहौल बनाकर वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं।

दुर्गापुर में भी गर्माया माहौल

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में भी TMC और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प देखने को मिली है। दोनों पार्टी के लोग एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि पुलिस और सेना के लोग बीच-बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं। मगर कार्यकर्ता रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। TMC नेता राम प्रसाद हलदर ने मामले पर बयान देते हुए कहा कि भाजपा के लोग सुबह 6 बजे से केंद्रीय सुरक्षा बलों के साथ आकर वोटिंग को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। वो बाहर से पोलिंग एजेंट लाए हैं। हमने और मतदाताओं ने इसका विरोध किया तो झड़प शुरू हो गई।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024West Bengal News
Advertisement
Advertisement