चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

West Bengal: कूचबिहार में QRT कमांडेंट की मौत, TMC वर्कर्स ने वोटर्स के साथ की मारपीट

West Bengal Lok Sabha Election Voting: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण के मतदान में पश्चिम बंगाल से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। जानकारी के अनुसार टीएमसी वर्कर्स ने वोटरों के साथ मारपीट की। वहीं कूचबिहार में क्यूआरटी के कमांडेंट की मौत हो गई।
09:30 AM Apr 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
मतदान के बीच पत्थरबाजी करते टीएसमी वर्कर्स.
Advertisement

West Bengal Lok Sabha Election Voting: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में टीएमसी वर्कर्स ने वोटर्स के साथ मारपीट की। वोटरों ने पार्टी वर्कर्स पर डराने-धमकाने के आरोप लगाए हैं। कूच बिहार के वार्ड 18 में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं के साथ मारपीट की और घरों में तोड़-फोड़ की।

Advertisement

वहीं कूचबिहार में ही पोलिंग ड्यूटी पर लगे केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान की मौत हो गई। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार मृतक जवान का नाम नीलेश कुमार है। वो बिहार से ड्यूटी पर आए थे। साथियों को वह बीमार हालत में मिला। जब उसे हाॅस्पिटल लाया गया तो डाॅक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कूचबिहार में मतदान से एक दिन पहले बीती रात राजपुर इलाके में भाजपा के बूथ सभापति पर हमला हुआ। आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन पर जानलेवा हमला किया। घायल बूथ सभापति को हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इधर कूचबिहार में ही पोलिंग बूथ पर एक बम मिला है। हाटा में एक नंबर विलेज पंचायत इलाके से चल रहे मतदान केंद्र के कुछ देर के अंदर ही बम बरामद हुआ।

भाजपा कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप

वहीं टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि कूचबिहार के तूफानगंज में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पोलिंग बूथ पर हिंसा की। तृणमूल के एजेंट्स से मारपीट की गई। टीएमसी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता हथियारों के साथ बूथ पर मौजूद हैं और वोटर्स को डरा रहे हैं। गुरुवार रात भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिंसा की।

Advertisement

Advertisement
Tags :
BJPcooch bihartmcWest Bengal Lok Sabha Election Voting
Advertisement
Advertisement