होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इंटरव्यू लेने गई महिला पत्रकार की गोद में बैठ गए नेताजी, अब पार्टी ने लिया बड़ा फैसला

CPM leader harassment case: पश्चिम बंगाल में महिला पत्रकार से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। यहां एक महिला पत्रकार जब सीपीएम नेता का इंटरव्यू लेने गईं तो इंटरव्यू देने बहाने वह नेता आकर महिला पत्रकार की गोद में बैठ गया।
11:03 AM Oct 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
West Bengal Journalist Sexual Harassment by CPM Leader
Advertisement

West Bengal Journalist Sexual Harassment: पश्चिम बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। आरजी कर मेडिकल काॅलेज में डाॅक्टर से रेप के बाद हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। इस बीच प्रदेश में एक महिला पत्रकार के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट का मामला सामने आया है। महिला पत्रकार के साथ यह घटना तब हुई जब वह उसका इंटरव्यू करने गई थीं।

Advertisement

महिला पत्रकार ने कहा वह एक सीपीएम नेता का इंटरव्यू लेने गई थीं तब उसने उसका यौन उत्पीड़न किया। सीपीएम नेता का नाम तन्मय भट्टाचार्य है। महिला पत्रकार ने इस घटना का जिक्र फेसबुक लाइव में किया। उन्होंने कहा कि वह सीपीएम नेता का इंटरव्यू लेने के लिए पहुंची थीं इसके बाद वह नेता इंटरव्यू देने के बहाने उसकी गोद में आकर बैठ गया। इतना ही नहीं पत्रकार ने कहा कि उसे पहले भी भट्टाचार्य के घर उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। उसे लोगों को छूने की आदत है। वह मेरा हाथ छूता था लेकिन उसने परिणाम के डर से कभी इसकी शिकायत नहीं की। महिला पत्रकार ने कहा कि इस बार जो हुआ वह बहुत ज्यादा था।

ये भी पढ़ेंः ‘BJP महाराष्ट्र में अकेले चुनाव नहीं जीत सकती…’, चुनाव से पहले देवेंद्र फडणवीस के दावे से सनसनी

कुछ लोगों को समस्या होती है

महिला पत्रकार ने आगे कहा कि उसे यकीन नहीं है कि सीपीएम अपने नेता पर कोई कार्रवाई करेगा। इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। कुछ लोगों को इस प्रकार की समस्या होती है। महिला पत्रकार ने कहा कि उसने इस मामले की एफआईआर बारानगर थाने में दर्ज कराई है। वहीं मामले का खुलासा होने के बाद सीपीएम ने तन्मय भट्टाचार्य को सस्पेंड कर दिया है। पार्टी ने कहा कि वह इस मामले की इंटरनल जांच भी कराएगी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः शादीशुदा या तलाकशुदा… पूजा खेडकर के माता-पिता को लेकर बड़ा खुलासा, हलफनामे में सामने आई सच्चाई

Open in App
Advertisement
Tags :
CPM LeaderSexual HarassmentWest Bengal News
Advertisement
Advertisement