होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

3 घंटे का काम और सैलरी 4.4 लाख; महिला ने शेयर किया स्क्रीनशॉट, यूजर्स भी हैरान

Women Paid 4.4 Lakh for 3 Hours Project: सोशल मीडिया पर एक महिला का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। महिला को 3 घंटे के काम के लिए 4 लाख से ज्यादा की रकम मिली है। इसे देखकर हर कोई हैरान है।
03:42 PM Sep 29, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Women Paid 4.4 Lakh for 3 Hours Project: लाखों कमाने में लोगों को कई महीने या साल लग जाते हैं। कुछ लोगों का सालाना पैकेज ही लाख रुपये के आसपास होता है। मगर एक महिला ने महज 3 घंटे में 4 लाख से ज्यादा की कमाई कर ली है। उन्होंने इस इनकम का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे देखकर यूजर्स के भी होश उड़ गए हैं। आलम यह है कि इस पोस्ट पर हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। सभी महिला की मोटी कमाई का राज जानने को बेताब हैं।

Advertisement

4,40,000 रुपये की कमाई

महिला का नाम श्वेता कुकरेजा है। उन्होंने एक्स प्लेटफॉर्म पर स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें 4,40,000 रुपये का क्रेडिट देखा जा सकता है। यह स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए महिला ने लिखा कि इस महीने एक क्लाइंट ने मुझे 5,200 डॉलर यानी लगभग 4,40,000 रुपये दिए हैं। मैंने सिर्फ 3 घंटे उनकी सोशल मीडिया स्ट्रेटजी पर काम किया था। श्वेता की इस पोस्ट पर 776 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। हर कोई उनके काम के बारे में जानने को उत्सुक है।

श्वेता ने बताया राज

श्वेता की पोस्ट पर हैरानी जताते हुए एक यूजर ने लिखा आपने कहा कि यह काम महज 3 घंटे में हो गया। यह पढ़ने के बाद आपका क्लाइंट खुश नहीं होगा। इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए श्वेता ने लिखा कि यह फीस मुझे मेरी एक्सपर्टीज के आधार पर मिली है न कि घंटों के हिसाब से। कई सालों के अनुभव के बाद मैं इस मुकाम पर पहुंची हूं। अगर उन्हें घंटे के हिसाब से फीस देनी होती, तो वो इससे सस्ते में काम करवा सकते थे।

Advertisement

श्वेता कुकरेजा का काम

बता दें कि श्वेता कुकरेजा सोशल मीडिया एक्सपर्ट हैं, जो क्लाइंट्स की पर्सनल ब्रांडिंग को बेहतर बनाने में मदद करती हैं। श्वेता की इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई है। एक यूजर ने लिखा कि यह तो फ्रेशर्स की सालाना इनकम से भी ज्यादा है।

यह भी पढ़ें- SBI में स्पेशलिस्ट कैडर अफसर बनने का मौका, केवल इंटरव्यू से होगा सिलेक्शन

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending News
Advertisement
Advertisement