होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

झारखंड में लोजपा का चुनाव लड़ना तय, लेकिन अकेले या गठबंधन में? चिराग पासवान ने तोड़ी चुप्पी

Chirag Paswan Statement Jharkhand Election : झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। झारखंड में कौन किस पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगा? इसे लेकर चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया।
05:40 PM Sep 29, 2024 IST | Deepak Pandey
चिराग पासवान। (File Photo)
Advertisement

Jharkhand Assembly Election 2024 : हरियाणा और जम्मू कश्मीर के बाद चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी तेज कर दी है। राजनीतिक पार्टियां भी चुनाव के लिए अपनी-अपनी रणनीति बना रही हैं। झारखंड विधानसभा चुनाव में एनडीए के साथ लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) का गठबंधन रहेगा या नहीं? इसे लेकर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने अपनी चुप्पी तोड़ दी।

Advertisement

लोजपा (रामविलास) के चीफ और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा तैयारी कर रही है और पार्टी चुनाव लड़ेगी। एनडीए गठबंधन के साथ बातचीत चल रही है। अगर गठबंधन से बातचीत सकारात्मक परिणाम तक पहुंचती है तो एनडीए के साथ या फिर लोजपा (रामविलास) आज भी अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें :चिराग को बीजेपी से लगा बड़ा झटका, NDA में होगा बड़ा खेला! चाचा का कद बढ़ेगा

Advertisement

सीट शेयरिंग पर नहीं दिया कोई जवाब

उन्होंने आगे कहा कि एनडीए के साथ या अकेले चुनाव लड़ने पर बातचीत चल रही है। जबतक चुनाव आयोग का नोटिफिकेशन आएगा, तबतक यह बातें तय कर ली जाएंगी। हालांकि, चिराग पासवान ने सीट शेयरिंग पर खुलकर जवाब नहीं दिया। उन्होंने आगे कहा कि राज्य ईकाई बातचीत में भागीदारी कर रही है और अंतिम फैसला स्टेट यूनिट को ही लेना है। आज के समय में लोजपा (रामविलास) संगठन काफी मजबूत है और आगामी चुनाव में इसका लाभ जरूर मिलेगा।

यह भी पढ़ें : कौन है ये शख्स, जो चंपई सोरेन के साथ अमित शाह से मिला? क्या है पूर्व CM से रिश्ता

पार्टी में चल रहा मंथन

आपको बता दें कि झारखंड में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चिराग पासवान ने भाजपा के साथ लोजपा के गठबंधन पर कहा कि पार्टी के अकेले और गठबंधन में चुनाव लड़ने समेत सभी विकल्पों पर मंथन चल रहा है। इस बारे में जल्द से जल्द ऐलान कर दिया जाएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chirag PaswanJharkhand Assembly Election 2024
Advertisement
Advertisement