चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मूक बधिर बेटी के साथ गैंगरेप की शिकायत की थी, अब मां की धारदार हथियार से हत्या

Jharkhand crime news: कुंदगड़ी गांव में अधेड़ महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। जांच में पता चला कि उसकी मूक बधिर नाबालिग बेटी के साथ ही गांव के दो युवकों ने गैंगरेप किया था।
06:40 PM Apr 16, 2024 IST | Amit Kasana
प्रतिकात्मक चित्र
Advertisement

Jharkhand crime news: झारखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, यहां अपराधी क्राइम करने से नहीं हिचकिचाते। इसी कड़ी में राज्य के सेन्हा थाना क्षेत्र के कुंदगड़ी गांव में एक महिला की सोमवार को धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। वारदात के दौरान महिला खेत में काम कर रही थी। हत्या के कारणों की जांच में पुलिस को चौंकाने वाले तथ्य पता चले हैं।

Advertisement

हत्या करने की यह निकली वजह

दरअसल, कुछ समय पहले महिला की मूक बधिर नाबालिग बेटी के साथ ही गांव के दो युवकों ने गैंगरेप कर दिया था। रेप करने वालों ने महिला को इस बारे में पुलिस को शिकायत न करने और चुप रहने की धमकी दी थी। लेकिन महिला ने ऐसा नहीं किया, पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज

मेडिकल में पुष्टि होने के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया था। अब बताया जा रहा है कि इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपियों के साथियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। जांच के बाद दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

घर से उठाकर ले गए थे

जानकारी के अनुसार बीते मार्च में महिला की मूक बधिर बेटी को दुष्कर्म आरोपी घर से उठाकर ले गए थे। उस दिन महिला की दूसरी बेटी गांव के ही एक शादी समारोह में गई थी। आरोपी महिला के घर आए। महिला से उसकी दूसरी बेटी के साथ शादी में कुछ अनहोनी होने की झूठी बात कही। महिला जैसे ही घर से अपनी बेटी को देखने गई पीछे से आरोपी महिला की मूक बधिर बेटी को उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

Advertisement
Tags :
Crime Newsjharkhand
Advertisement
Advertisement