होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

झारखंड में चुनाव से पहले ED का बड़ा एक्शन, सीएम हेमंत सोरेन के मंत्री के घर पर छापेमारी

ED Raid in Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में आज ईडी ने मंत्री मिथिलेश ठाकुर और उनके करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी की।
10:09 AM Oct 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
मंत्री मिथिलेश ठाकुर
Advertisement

ED Raid in Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में आज ईडी ने मंत्री मिथिलेश ठाकुर और उनके करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी की। जानकारी के अनुसार ईडी की यह कार्रवाई 20 से अधिक जगहों पर जारी है। ईडी की यह छापेमारी जल जीवन मिशन में अनियमितताओं से जुड़ी है।

Advertisement

ईडी सूत्रों की मानें तो मंत्री मिथिलेश कुमार के पीएस और उनके भाई के घर पर सोमवार सुबह ईडी की टीम रेड करने पहुंची। ईडी की 20 टीमों ने 20 जगहों पर एक्शन लिया है। ईडी की टीम मंत्री के पीएस हरेंद्र सिंह, मंत्री के भाई विनय ठाकुर और विभाग के इंजीनियर्स के यहां पर छापेमारी की है। इसके अलावा आईएएस मनीष रंजन के घर पर भी एजेंसी की टीम पहुंची है।

ईडी ने यह एक्शन जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में लिया है। फिलहाल छापेमारी वाली जगहों पर कैंद्र की सुरक्षा एजेंसियां तैनात हैं। इससे पहले झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम कैश कांड मामले में फंसे थे। एजेंसी ने उनको अरेस्ट किया था। फिलहाल वे एजेंसी की कस्टडी में हैं।

खबर अपडेट हो रही है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement