होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'BJP के इशारे पर काम करता है आयोग', चुनाव तारीखों के एलान से पहले JMM का बड़ा दावा

JMM Slams Election Commission: झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों को लेकर आज चुनाव आयोग प्रेस वार्ता करेगा। इस बीच जेएमएम ने आरोप लगाया है कि चुनाव की तारीखें बीजेपी को पहले से पता थी।
11:39 AM Oct 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
JMM Slams Election Commission
Advertisement

Jharkhand Assembly Election 2024: चुनाव आयोग आज झारखंड और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा। चुनाव तारीखों के ऐलान को लेकर झारखंड से जेएमएम नेता मनोड पांडे ने कहा कि चुनाव की घोषणा आज होनी है लेकिन बीजेपी को इसकी जानकारी कल से ही है। आयोग बीजेपी नेताओं के इशारे पर काम करता है।

Advertisement

जेएमएम नेता मनोज पांडे ने कहा कि असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा का एक बयान है जिसमें वे कहते हैं कि कल तो चुनाव की घोषणा हो जाएगी। आयोग को कठपुतली बनाकर गंभीर मसला है। बीजेपी ने कहा कि हमने अपने सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं को काम पर लगा रखा है। पांडे ने दावा किया कि चुनाव तय समय से एक महीने पहले कराए जा रहे हैं। बाॅस ने सब सेट कर दिया है। क्या सीन है? ईसीआई कुछ कहिएगा?

जेएमएम बोली- हम चुनाव के लिए तैयार

वहीं जेएमएम नेता से पार्टी की चुनाव तैयारी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारी तैयारी भी पूरी है। तैयारी के कई पहलु होते हैं। इसके बाद औपचारिक बैठक होनी बाकी है। किसे कहां से चुनाव लड़ना है इसके लिए सभी तैयार है। 2 से 3 सीटों बातचीत होनी है, बाकी सब कुछ तय हो गया है। बस एलान होना बाकी है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः BJP MLA के बयान पर सियासी बवाल, बिहार NDA में टेंशन, JDU का जवाब भी जान लीजिए

कांग्रेस ने उठाए सवाल

चुनाव तारीखों के एलान को लेकर झारखंड कांग्रेस प्रमुख ने भी बयान दिया है। झारखंड कांग्रेस के प्रमुख राजेश ठाकुर ने कहा कि आप झारखंड का चुनाव महाराष्ट्र के साथ करवाना चाहते हैं। लेकिन जब हरियाणा में 3 नवंबर और महाराष्ट्र में 26 नवंबर तक सरकार का कार्यकाल पूरा हो रहा था तो आपने साथ चुनाव क्यों नहीं करवाया?

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में BJP ने 100 सीटों पर तय किए नाम, कितनी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी?

Open in App
Advertisement
Tags :
election commissionJharkhand Assembly Election 2024JMM
Advertisement
Advertisement