AC कोच के टॉयलेट में रेप की कोशिश, शराब के नशे में 'दरिंदा' कर देता कांड...ऐसे बची महिला की आबरू

Jharkhand Crime News: झारखंड से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। चलती ट्रेन में पेंट्री कार कर्मचारी ने शर्मनाक हरकत की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लाख कोशिशों के बाद भी महिलाओं के खिलाफ अपराध में कमी नहीं आ रही है। नए मामले के बारे में जानते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Jharkhand Crime: झारखंड में चलती ट्रेन में एक महिला के साथ रेप का प्रयास किया गया। आरोपी पेंट्री कार कर्मचारी बताया जा रहा है। वारदात रात 2 से 3 बजे के बीच कटक और जाजपुर के बीच हुई। उत्कल एक्सप्रेस में सफर कर रहे लोगों ने दिव्यांग महिला की चीखें सुनी। जिसके बाद दरवाजा खुलवाया तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। आरोपी कर्मचारी महिला के साथ अंदर मिला। महिला ने आरोप लगाया कि वह टॉयलेट करने आई थी। लेकिन आरोपी अचानक अंदर आ गया और उससे जबरदस्ती करने लगा। लोगों ने आरोपी को चक्रधर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ेंः चलती एंबुलेंस में मरीज की पत्नी से रेप की कोशिश, हालत बिगड़ने पर पति ने दम तोड़ा

बताया जा रहा है कि महिला मूल रूप से ओडिशा की रहने वाली है। जो उत्तर प्रदेश जा रही थी। जिस समय आरोपी टॉयलेट में घुसा, वह शराब के नशे में था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पीड़िता ने बताया कि रात के समय वह अपनी सीट से उठकर जैसे ही बाथरूम में घुसी, आरोपी अंदर आ गया। उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। लेकिन उसकी चीखें सुनकर दूसरे यात्री मौके पर आ गए। आरोपी ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की।

चीखें सुनकर टॉयलेट की ओर दौड़े लोग

ट्रेन में मौजूद यात्रियों के अनुसार रात को एक महिला के चीखने की आवाज उन्होंने सुनी, जिसके बाद बाथरूम की ओर गए। युवकों ने दरवाजा पीटा तो आरोपी ने दरवाजा खोल दिया। टॉयलेट के अंदर एक दिव्यांग महिला के साथ आरोपी ने दरिंदगी करने की कोशिश की थी। लोगों ने आरोपी की छितरपरेड भी की। बाद में आरोपी रामजीत सिंह को चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन पर GRP के हवाले कर दिया गया। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि उत्कल एक्सप्रेस 18477 ओड़िशा के पुरी से उत्तराखंड के ऋषिकेश तक चलती है। महिला AC-3 कोच में सवार थी। साथ में उसका नाबालिग बेटा भी था।

पिछले साल मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक महिला के साथ चलती ट्रेन में रेप हुआ था। 30 साल की महिला के साथ 22 साल के आरोपी ने रेप किया था। पुलिस ने आरोपी को 3 घंटे में दबोच लिया था। वारदात एसी कोच में हुई थी। महिला कोच में अकेली थी।

यह भी पढ़ें:‘पापा दीदी से गंदी हरकत करते…’, 13 साल की बच्ची ने स्कूल में टीचर को बताई पिता की करतूत, मचा हड़कंप

Open in App
Tags :