'पापा दीदी से गंदी हरकत करते...', 13 साल की बच्ची ने स्कूल में टीचर को बताई पिता की करतूत, मचा हड़कंप

Jharkhand Crime News: झारखंड के झरिया में एक 13 साल की स्कूली बच्ची ने पिता पर उसकी दीदी से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने ये बातें अपनी स्कूल में टीचर और मैनेजमेंट को बताई। इसके बाद चाइल्ड लाइन की टीम मौके पर पहुंची।

featuredImage
Dhanbad Crime News

Advertisement

Advertisement

Dhanbad Crime News: झारखंड से बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां धनबाद के झरिया स्थित एक स्कूल में बुधवार को 13 साल की छात्रा ने रो-रोकर अपनी सहेलियों और स्कूल मैनेजमेंट को पिता की करतूतों के बारे में बताया तो हड़कंप मच गया। छात्रा ने कहा कि 'मेरे पापा गंदे हैं...वो दीदी के साथ गंदी हरकत करते हैं'।

मामला सामने आने के बाद आसपास के लोग स्कूल पहुंचने लगे। किसी ने इस घटना की सूचना चाइल्ड लाइन और सीडब्ल्यूसी को दी। इसके बाद सीडब्ल्यूसी चेयरमैन ने चाइल्ड लाइन टीम को तुरंत स्कूल में भेजा। इसके अलावा झरिया थाने की एक टीम भी स्कूल पहुंची और बच्ची से मामले की जानकारी ली।

शिकायत के बाद सहम गई बच्ची

पिता के खिलाफ शिकायत के बाद छात्रा इतनी सहम गई कि उसने घर जाने से इंकार कर दिया। ऐसे में सीडब्ल्यूसी के निर्देश पर उसे बालिका गृह भेजा गया। हालांकि जिस लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप पिता पर लगा है वह अपनी मां के साथ घर चली गई। वहीं जिस बच्ची ने यह आरोप पिता पर लगाया है उसकी मां का देहांत हो चुका है। उसके पिता ने अब तीसरी शादी कर ली है। जबकि दूसरी पत्नी उसे छोड़कर चली गई।

ये भी पढ़ेंः चलती एंबुलेंस में मरीज की पत्नी से रेप की कोशिश, हालत बिगड़ने पर पति ने दम तोड़ा

आरोपित पिता ने की तीसरी शादी

बता दें कि पिता पर आरोप लगाने वाली छात्रा उसकी सगी बेटी है। आरोपित ने 3 शादियां की हैं। पहली पत्नी की मौत हो चुकी है, उससे सात बच्चे हैं। दूसरी पत्नी अनबन के बाद उसे छोड़कर चली गई। इसके बाद आरोपित पिता ने तीसरी शादी कर ली। हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपित की तीसरी पत्नी भी 6 बच्चों की मां है।

ये भी पढ़ेंः Haryana Election: BJP ने 10 सीटों पर उतारे दलबदलु नेता, बागी पहुंचाएंगे नुकसान!

वहीं शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस की एक टीम आरोपित को पकड़ने उसके घर पहुंची लेकिन वह घर से फरार हो गया। उधर चाइल्ड लाइन की टीम ने मामले की जांच के बाद झरिया थाने को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Open in App
Tags :