चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लद्दाख में तैनात जवान की पत्नी से गैंगरेप, 4 युवकों ने बेटा-बेटी को दी थी मारने की धमकी

Namkum Kokar Misdeed Case: झारखंड में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। चार लोगों ने घर में घुसकर महिला को हवस का शिकार बनाया। आरोपियों ने बच्चों को मार देने की धमकी दी। महिला के अनुसार उसका पति सेना में कार्यरत है। फिलहाल पति की पोस्टिंग लद्दाख में है।
08:41 PM May 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
महिला से दरिंदगी।
Advertisement

Jharkhand Crime News: झारखंड में सेना के जवान की पत्नी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि रात के समय एक आरोपी पहले ही पीड़िता के घर आकर छिप गया। रात में जब सैनिक की पत्नी दो बच्चों को लेकर सोने लगी, तो उसकी नजर 12 बजे 4 युवकों पर पड़ी। आरोपियों ने महिला को बच्चों को मार देने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने कहा कि कुछ दिन पहले तुम्हारी बहन आई थी। हम चाहते तो उससे भी कुछ कर सकते थे। लेकिन तुमको सबक सिखाना था। बताया जा रहा है कि महिला का पति लद्दाख में तैनात है। वारदात कोकर एरिया के नामकुम की बताई जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:भगवान से मिलने जा रही हैं, ढूंढने की कोशिश की तो जान दे देंगी, तीन सहेलियों ने जो कहा वो…

शिकायत के बाद पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में लिया है। पीड़िता ने बताया कि वह 10 दिन से खरसीदाग में घर बनवा रही है। फिलहाल किराये पर कोकर में रह रही है। सोमवार रात को 8 बजे पानी लेने घर से बाहर गई थी। इस दौरान मौका देखकर एक आदमी घर में छिप गया। रात को खाना खाने के बाद सोई थी। लेकिन रात को 12 बजे चार लोगों ने 3 माह की बेटी और 6 साल के बेटे को मारने की धमकी दी। उसके साथ दुष्कर्म किया। ये लोग सुबह घर से गए। इससे पहले महिला का मोबाइल भी आरोपियों ने तोड़ दिया।

महिला का युवकों से हो चुका है विवाद

पुलिस के अनुसार महिला का जमीन लेने के बाद बोरिंग कराने और निर्माण कार्य करवाने को लेकर कुछ युवकों से विवाद हुआ था। युवकों ने कहा था कि वे स्थानीय हैं, इसलिए काम उनको सौंपा जाए। जिसके बाद स्थानीय युवकों को ठेका दिया था। लेकिन एक पिलर का सही निर्माण न होने पर ठेका छीनकर किसी और को दे दिया था। इसके बाद युवकों ने उसके पति से विवाद किया था। आरोपियों ने महिला और उसके पति को कीमत भुगतने की धमकी दी थी। दुष्कर्म के बाद महिला ने अपनी बहन को फोन कर मामले की जानकारी दी। ग्रामीण एसपी अमित कुमार अग्रवाल ने कहा कि कुछ लोगों को अरेस्ट किया गया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Jharkhand crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement