चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नेपाल जाने का था प्लान, दुमका में रुकी थी... दरिंदों ने स्पेनिश महिला को बना डाला हवस का शिकार

Spanish Woman Molested In Dumka: झारखंड में स्पेन की एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला बिहार के रास्ते नेपाल जा रही थी। रात को वह दुमका में रुकी हुई थी। इसी दौरान उसे हवस का शिकार बनाया गया। फिलहाल, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
02:24 PM Mar 02, 2024 IST | Achyut Kumar
झारखंड के दुमका में स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म
Advertisement

Spanish Woman Molested In Dumka Jharkhand News: झारखंड के दुमका जिले में स्पेन की एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना रांची से करीब 300 किलोमीटर दूर हंसडीहा थाना क्षेत्र में हुई। बताया जा रहा है कि स्पेन का एक पर्यटक जोड़ा कुरुमाहाट में एक अस्थायी तंबू में रुका हुआ था। इसी दौरान शुक्रवार की रात घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस को संदेह है कि इस घटना में स्थानीय युवक शामिल हैं।

Advertisement

तीन युवक गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि स्पेन की एक महिला ने शिकायत की है कि बीती रात हंसडीहा थाना क्षेत्र में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस उसकी मेडिकल जांच सहित आवश्यक कार्रवाई कर रही है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। आगे की जांच चल रही है। वहीं, पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा कि अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया है।

दोपहिया से बांग्लादेश से दुमका पहुंचे थे स्पेनिश कपल

मिली जानकारी के अनुसार, स्पेनिस कपल दोपहिया वाहन पर बांग्लादेश से दुमका पहुंचे थे। उनका बिहार और फिर नेपाल जाने का कार्यक्रम था। यह घटना उस दिन हुई, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड में थे। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य में कानून व्यवस्था और जबरन वसूली पर गंभीर चिंता व्यक्त की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कौन हैं बीजेपी में शामिल होने वाली गीता कोड़ा, झारखंड में NDA को क्या होगा फायदा?

'जाति के आधार पर पोस्टिंग होगी तो यही होगा'

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कानून-व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा कि इस राज्य में न तो आदिवासी सुरक्षित हैं और न ही दलित। अब यह अंतरराष्ट्रीय मामला बन गया है कि एक स्पेनिश महिला अपने पति के साथ भारत आती है और पता चलता है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। मैं सीएम चंपई सोरेन से अपील करता हूं कि वे राज्य में कानून-व्यवस्था पर ध्यान दें। अगर किसी जाति के आधार पर पोस्टिंग होगी तो इस तरह की घटना अक्सर सामने आएगी।

यह भी पढ़ें: क्या है जामताड़ा रेल हादसे का कारण? रेलवे इन 3 बिन्दुओं पर कर रही जांच

Advertisement
Tags :
Dumkadumka newsjharkhand news
Advertisement
Advertisement