जिस अजगर से कमा रहा था 'रोटी', उसी ने दी मौत, लंबे समय से सांपों को पकड़ रहा था हेमंत

Python Killed Snake Charmer: झारखंड के जमशेदपुर में एक युवक को अजगर सांप गले में लपेटना भारी पड़ गया क्योंकि अजगर ने उसके गले में इस कदर लिपट गया कि उसकी तड़प-तड़प कर जान चली गई।

featuredImage
गले में सांप लपेटे हेमंत सिंह

Advertisement

Advertisement

Jharkhand News: झारखंड के जमशेदपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अजगर सांप दिखाकर पैसे मांगने वाले युवक की उसी अजगर ने गला घोंटकर जान ले ली। यहां पटमदा के रपचा गांव में डिमना रोड पर गुरुवार सुबह 9 बजे एक युवक गले में अजगर डालकर पैसे मांग रहा था। इस दौरान अजगर उसके गले में इस कदर लिपटा कि उसकी जान चली गई।

जब युवक की मौत हो गई थी, अजगर खुद ही उससे दूर चला गया। इसके बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उसे हाॅस्पिटल पहुंचाया, जहां उसे डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि 52 साल का हेमंत सिंह काफी लंबे समय से सांपों को पकड़कर लाता था और लोगों से पैसे मांगकर जीविका चलाता था। गुरुवार सुबह भी वह अजगर को लेकर डिमना रोड पहुंचा। उसने गले में अजगर लपेट कर रखा था।

आसपास के लोगों ने पहुंचाया हाॅस्पिटल

ग्रामीणों ने बताया कि वह लोगों को अजगर को गले में लिपटकर दिखा ही रहा था कि उसने शिकंजा कसना शुरू कर दिया। देखते ही देखते वह सड़क पर तड़पने लगा। मौजूद लोग सांप से उसको छुड़ाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। कुछ देर बार जब हेमंत ने छटपटाना बंद कर दिया तो अजगर उसके गले को छोड़कर चला गया।

ये भी पढ़ेंः गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में कैमरे से बने 300 वीडियो, आरोपी कॉलेज छात्र के लैपटाप से खुलासा

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर हाॅस्पिटल पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया। वहीं पुलिस ने वन विभाग की टीम को सूचना देकर अजगर को पकड़वाया। इसके बाद अजगर का रेस्क्यू कर उसे जंगल में छोड़ दिया गया।

ये भी पढ़ेंः Video: तेजस्वी से डील या BJP से बगावत? बेफिक्र चिराग पासवान का डांडिया वीडियो वायरल

Open in App
Tags :