होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Anant-Radhika Pre-Wedding सेरेमनी में सितारों के फैशन सेंस को देख हर कोई हुआ दीवाना, आप भी ट्राई करें ये लुक

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Celebration: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर दुनियाभर के कई बिजनेसमैन जामनगर पहुंचे। वहीं अब पार्टी की कई फोटो और वीडियो सामने आ रही हैं।
01:48 PM Mar 02, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Celebration: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी से पहले बीते दिन गुजरात के जामनगर में कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया। जहां पूरा अंबानी परिवार तो मौजूद रहा ही। इसी के साथ फिल्मी दुनिया के भी कई सितारे पहुंचे। इसके अलावा यहां दुनिया भर से राजनीति, खेल और व्यापार के भी कई बड़े चेहरे देखने को मिलें।

Advertisement

अब पार्टी की इनसाइड फोटोज सामने आने लगी हैं, जिसके बाद सेलेब्स के फैशन सेंस को देख लोग दंग रह गए। पार्टी में अंनत जहां ब्लैक सूट, वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में बहुत कमाल के लग रहे थे, तो वहीं उनकी होने वाली पत्नी राधिका पिंक कलर के आउटफिट में कहर ढा रही थी। आइए जानते हैं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में कौन-कौन से बड़े चेहरे शामिल हुए और उन्होंने क्या कैरी किया।

ये भी पढ़ें- बेटे-बहू के लिए Mukesh-Nita Ambani की खास तैयारी, Anant-Radhika की प्री-वेडिंग के लिए ‘प्यार हुआ’ पर किया डांस

Advertisement

करीना कपूर ने साड़ी में लूटी महफिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कॉकटेल पार्टी में बॉलीवुड क्वीन करीना कपूर पति सैफ अली खान और अपने दोनों बच्चों के साथ पहुंची। उन्होंने यहां लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। वहीं सैफ ने ब्लैक कोट और पैंट कैरी की।

ब्लैक गाउन में आलिया ने जीता फैंस का दिन

बता दें कि कॉकटेल पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी आई थी। उन्होंने यहां ब्लैक गाउन पहना था। इसी के साथ उन्होंने बहुत ही लाइट मेकअप किया था।

मार्क जुकरबग पहुंचे अपनी पत्नी के साथ

फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबग भी अपनी पत्नी प्रिसिला चान के साथ जामनगर पहुंचे थे। कपल ने यहां ब्लैक कलर में ट्विनिंग की थी। जहां मार्क ने ब्लैक कलर का सूट और शर्ट पहना था, तो वहीं प्रिसिला ने ब्लैक गाउन कैरी किया था, जिसमें वो बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थी।

धोनी की पत्नी का देसी लुक देख फिदा हुए लोग

गुजरात के जामनगर में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी आए थे। उन्होंने यहां वाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लैक कोट कैरी किया थी। इसके अलावा धोनी की पत्नी साक्षी यहां देसी लुक में नजर आई। उन्होंने ब्लैक साड़ी पहनी थी।

दीपिका संग नजर आए रणवीर

बीते दिनों सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज कंफर्म की है, जिसके बाद पहली बार उन्हें यहां पार्टी में देखा गया। दोनों पूरी पार्टी में एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। दीपिका ने जहां ब्लैक रंग की लॉन्ग ड्रेस पहनी थी। तो वहीं रणवीर उनके साथ ट्विनिंग करते हुए ब्लैक सूट में नजर आए।

ये सेलेब्स भी आए नजर...

आलिया, करीना, शिबानी अख्तर, अक्षय कुमार, नीतू कपूर और दीपिका के अलावा यहां कियारा आडवाणी को भी देखा गया। उन्होंने एक सिजलिंग ड्रेस पहनी थी, जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। वहीं अंबानी के फंक्शन को खास बनाने के लिए यहां हॉलीवुड की पॉप स्टार रिहाना भी आई थी। उन्होंने यहां परफॉर्म भी किया था। रिहाना के अलावा यहां सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान ने अपनी मौजूदगी से पार्टी में चार चांद लगाएं।

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में पहुंचे बिल गेट्स सहित कई बिजनेसमैन, वायरल हो रहा पार्टी लुक

Open in App
Advertisement
Tags :
Anant Ambanianant ambani radhika merchantFashionLifestyle
Advertisement
Advertisement