चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Fathers Day 2024: इन Ads को देख आ जाएंगे आंखों में आंसू, पिता और बच्चे के बीच के बंधन को क्या खूब दर्शाया

Fathers Day 2024: हर एक बच्चे के लिए उसके पिता रियल लाइफ हीरो होते हैं, लेकिन ज्यादातर बच्चे अपने प्यार को पापा से शब्दों में कह नहीं पाते हैं। ऐसे में फादर्स डे के मौके पर आप उन्हें खास मैसेज, गिफ्ट या कविता भेज सकते हैं। यही नहीं अब टीवी पर भी बड़ी-बड़ी कंपनियों द्वारा ऐसे विज्ञापन दिखाए जाते हैं, जो पिता और बच्चे के बीच के रिश्ते को बेहद ही सुंदर ढंग से पेश करते हैं।
01:08 PM Jun 15, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Fathers Day Special: दुनियाभर में हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को पिताओं को समर्पित 'फादर्स डे' मनाया जाता है। इस बार कल यानी 16 जून को 'फादर्स डे' मनाया जाएगा। इस दिन को पिता के प्यार, योगदान और बलिदान को सम्मान देने के लिए सेलिब्रेट किया जाता है। जहां मां की भूमिका को हमेशा से ही महत्व दिया जाता है। वहीं दूसरी तरफ पिता की भूमिका को अक्सर अनदेखा कर दिया जाता है। हालांकि अब समय बदल रहा है। पेपर में विज्ञापन से लेकर टीवी चैनलों तक में पिताओं के योगदान और बलिदानों के बारे में बताया जाता है। Ads व शॉट फिल्म के जरिए पिता और बच्चे के बीच के बंधन बेहद ही खास ढंग से दर्शाया जाता है।

Advertisement

इन Ads में चंचल, मूर्ख, मजबूत, सहायक से लेकर गुरु तक के पिता के रोल को बखूबी दिखाया जाता है। इस साल भी 'फादर्स डे' के खास मौके पर बड़े-बड़े Brands ने पिताओं को सलाम करने के लिए Ads व शॉट फिल्म बनाई हैं। ये कहानियां आपके दिल को तो छू लेंगी ही। साथ ही आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। आइए 'फादर्स डे' के मौके पर जानते हैं 3 बड़े Brands के उन Ads के बारे में, जो वाकई आपके दिल को छू लेंगे।

ये भी पढ़ें- Men Perfumes से भी अट्रैक्ट होती हैं युवतियां! कैसा हो परफ्यूम जो तुरंत हो जाए प्यार?

Manforce

सोशल मीडिया पर आए दिन कंडोम से जुड़े चुटकुले और मीम्स वायरल होते रहते हैं। वहीं अब 'फादर्स डे' के खास मौके पर मैनफोर्स ने पिताओं को बधाई देने के लिए एक रोचक विज्ञापन जारी किया है। कंडोम ब्रांड ने अपने #CondomNahiManforceBolo अभियान को फादर्स डे के Ads से जोड़ दिया है। जोकि सख्त पिता की जगह कूल पिता की छवि को दर्शाता है।

Advertisement

एसबीआई लाइफ

'फादर्स डे' के लिए एसबीआई लाइफ ने एक डिजिटल फिल्म बनाई है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक पिता अपनी निजी जिंदगी और जॉब में संतुलन बनाता है। पैसे कमाने के लिए जहां वो कड़ी मेहनत करते हैं। वहीं दूसरी तरफ घर पर उन्हें अपने बच्चों के लिए पिता के साथ-साथ उनका दोस्त, सलाहकार और मोटिवेशनल स्पीकर भी बनना पड़ता है।

कोटक लाइफ

कोटक महिंद्रा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी यानी कोटक लाइफ ने 'फादर्स डे' पर एक दिल छू देने वाली डिजिटल फिल्म बनाई है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपने और अपने पिता के बीच के संबंध के बारे में बता रहे हैं। ज्यादातर लोग अपने पिता से अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते हैं। ऐसे में उनसे प्यार से बात करना और उनके सहयोग के लिए धन्यवाद करना ही काफी होता है।

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan Perfume Brand: शाहरुख के परफ्यूम की महक क्यों है इतनी खास, मिक्स करते हैं दो Brands, नाम-कीमत हुई रिवील

Advertisement
Tags :
Happy Fathers Day Wish
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement