खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्टाइलिश लाइफ जीते हैं ग्लेन मैक्सवेल, लग्जरी हाउस, कार कलेक्शन और पत्नी विनी के बारे में भी जानें खास बातें

Glenn Maxwell Life Stylish - अफगानिस्तान के खिलाफ दोहरा शतक बनाने के बाद ग्लेन मैक्सवेल सुर्खियों में हैं। क्रिकेट के मैदान के बाहर भी ग्लेन मैक्सवेल काफी स्टाइलिश लाइफ जीते हैं। आइए जानते हैं मैक्सवेल के जीवन की कुछ रोचक जानकारी।
08:09 PM Nov 08, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Glenn Maxwell Life Stylish : ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप का सबसे तेज दोहरा शतक लगाकर दुनियाभर की सुर्खियां बटोर ली है। मैच के दौरान लोगों ने ग्लेन मैक्सवेल की ताबड़तोड़ बैटिंग तो देखी, उनका नाम पूरे मुंबई के मैदान पर लिखा जा चुका हैं। मैक्सवेल दुनियाभर के टी20 लीग में क्रिकेट खेलते हैं। ग्लेन ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए भी खेलते हैं, लेकिन क्रिकेट के मैदान के बाहर भी ग्लेन मैक्सवेल काफी स्टाइलिश लाइफ जीते हैं। आइए जानते हैं मैक्सवेल के जीवन की कुछ रोचक जानकारी।

Advertisement

क्रिकेटर की सालाना सैलरी

ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर की सालाना सैलरी 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा है। वहीं, उनकी मंथली इंकम की बात की जाएं तो 83,000 मिलियन डॉलर है। इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल की नेट वर्थ की बात करें तो उनके पास 14 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। आपको बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल की कमाई पिछले कुछ सालों से 170 प्रतिशत बढ़ी है।

यह भी पढ़ें-ग्लेन मैक्सवेल की जीवनी, नेट वर्थ, शिक्षा और करियर, पुरस्कार

यह भी देखें –

Advertisement

मैक्सवेल का लग्जरी घर

ग्लेन मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं और उन्होंने एक लग्जरी घर खरीदा है। इस रियल एस्टेट संपत्ति का अनुमानित मूल्य लगभग 10 करोड़ रुपये है। बता दें कि उनके पास अलग-अलग देशों में अलग-अलग रियल एस्टेट संपत्तियां भी हैं।

बेहतरीन कार कलेक्शन

आजकल लगभग सभी क्रिकेटर्स को कार का बहुत शौक होता है, और उनका कार कलेक्शन काफी हाई लेवल का होता है, लेकिन ग्लेन के पास दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारें हैं, जिसमें निसान मैक्सिमा और ऑडी शामिल हैं।

विनी रमन से की है शादी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मैक्सवेल ने विनी रमन से शादी की है। विनी रमन ने ही ग्लेन मैक्सवेल को उनकी मानसिक बीमारी से उबरने में मदद की थी। विनी रमन एक फार्मासिस्ट हैं और वो मैक्सवेल के साथ ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहती हैं। विनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, और अपने पति मैक्सवेल के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

यह भी देखें –

 

(Xanax)

Advertisement
Tags :
Car Collectionglenn maxwellGlenn Maxwell Life StylishLife StylishLuxury House
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement