खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नीता अंबानी ने पहना बेटी ईशा अंबानी का 'Mickey Mouse' नेकलेस! जानें क्यों है इतना खास

Nita Ambani: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी यूनीक ज्वेलरी कलेक्शन को लेकर आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बेटी का नेकलेस कैरी किया है, जिसमें वो बहुत ज्यादा खुबसूरत लग रही थी। चलिए जानते हैं इस नेकलेस की खासियत के बारे में।
06:41 PM Jul 05, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Nita Ambani: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। उनकी शादी की शुरुआत पारंपरिक गुजराती मामेरू सेरेमनी से हुई। मामेरू समारोह के दौरान दुल्हन राधिका मर्चेंट ने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया हुआ बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था, जिसमें वो बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। दुल्हन के अलावा समारोह में दूल्हे की मां नीता अंबानी भी बहुत सुंदर लग रही थीं। लेकिन नीता अंबानी के कपड़ों से ज्यादा उनके नेकलेस ने इस बार लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। चलिए जानते हैं नीता अंबानी का ये नेकलेस क्यों इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

चनिया चोली में बहुत सुंदर लग रही थी नीता अंबानी

नीता अंबानी ने मामेरू समारोह के दौरान शाही गुलाबी रंग की बांधनी चनिया चोली पहनी थी। नीता अंबानी ने अपनी चनिया चोली को खूबसूरत गुजराती स्टाइल में कैरी किया था। गुलाबी और नारंगी रंग की चनिया चोली में नीता अंबानी बेहद सुंदर लग रही थी। इसी के साथ उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स और एक पन्ने से बनी अंगूठी भी कैरी की थी।

अपने आउटफिट को पूरा करते हुए नीता ने हाथों में सोने की चूड़ियां पहनी थीं, जिनका रंग और डिजाइन उनकी चनिया चोली के सुनहरे बॉर्डर से मेल खा रहा था। इसी के साथ माथे पर उन्होंने चमकीली गुलाबी बिंदी लगाई थी, जो उनके लुक को पूरा कर रही थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें- प्यार की आड़ में कहीं आप तो नहीं हो रहे Trauma Bond के शिकार? संकेत जानकर ऐसे करें बचाव

बेशकीमती पन्ने से बना है नेकलेस 

नीता अंबानी की ड्रेस के अलावा सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान उनके नेकलेस पर गया। उन्होंने मिकी माउस डिजाइन का पन्ने से बना नेकलेस कैरी किया था, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। दरअसल, इस नेकलेस की बनावट ऐसी है, जैसे मिकी माउस के मुंह की होती है। ये हरा रंग का एक बेशकीमती पन्ना है, जो काफी महंगा होता है। ये पन्ना सोने की चैन से बंधा था, जिसका डिजाइन बहुत सुंदर था।

दूसरी बार पहना था 'Mickey Mouse' नेकलेस

हालांकि नीता अंबानी से पहले ये ही नेकलेस उनकी बेटी ईशा अंबानी ने भी पहना था। साल 2023 में मुंबई में NMACC के उद्घाटन के दौरान ईशा अंबानी ने ये ही 'Mickey Mouse' नेकलेस पहना था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशा अंबानी से पहले ये ही नेकलेस साल 2016 में नीता अंबानी ने सबसे पहले बिजनेस टाइकून संजीव गोयनका के बेटे की शादी के दौरान भी कैरी किया था।

ये भी पढ़ें- शाहरुख के परफ्यूम की महक क्यों है इतनी खास, मिक्स करते हैं दो Brands, नाम-कीमत हुई रिवील

Advertisement
Tags :
Isha AmbaniNita Ambani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement