Janmashtami Special: जन्माष्टमी पर चाहिए राधा-रानी जैसा लुक, कपड़ों से मेकअप तक, यहां से लें आइडिया

Janmashtami Special: जन्माष्टमी पर हर कोई सजता-संवरता है। अगर आप भी इस मौके पर राधा-रानी जैसी दिखना चाहती हैं तो यहां से लें टिप्स। कपड़ों से लेकर मेकअप तक आपके हर सवाल का मिलेगा जवाब।

featuredImage
Radha rani look

Advertisement

Advertisement

Janmashtami Special: जन्माष्टमी पर लड़कियां खूब सजती-संवरती हैं। हर लड़की का बचपन से एक सपना होता है कि वो बिल्कुल राधा रानी की तरह दिखें। बचपन में भले ही आप राधा बनी होंगी लेकिन उम्र के साथ-साथ कुछ चीजें बदल जाती हैं। जिनमें से एक ये भी है, इस साल ये चिंता छोड़ तैयार हो जाइए एकबार फिर से राधा रानी की तरह सजने के लिए। इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं, जानिए कैसे।

हम आपको राधा-रानी जैसा दिखने के लिए कुछ सुझाव दें रहें हैं, जो आपके काम जरूर आएगा।

राधा रानी की पोशाक

राधा रानी की तरह दिखने के लिए कोई पारंपरिक आउटफिट जैसे लहंगा, घाघरा चोली या फिर साड़ी चुनें। अगर इनका रंग पीला, गोल्डन या हरा होगा तो आप और खूबसूरत दिखेंगी। प्रिंटेड डिजाइन वाले लहंगे भी काफी अच्छे लगेंगे।

मेकअप

राधा रानी की तरह दिखने के लिए आपको मॉडर्न मेकअप की जरूरत नहीं है। आप आंखों में काजल या फिर सुरमा लगा सकती हैं। गालों पर गुलाबी और लाल रंग से हल्का-हल्का शेड लगाएं। होठों पर भी कोई नेचुरल लिप ग्लॉस का इस्तेमाल करें।

Radha rani look

हेयर्स

बालों को खुला रखें या फिर चोटी बनाएं। आप बालों पर कोई अच्छा हेयर एक्सेसरीज यूज कर सकती हैं, जैसे माथा पट्टी या मांग टीका। बालों में ताजे फूलों का गजरा भी खूब जचेगा। इसकी खुशबू से आप महकेंगी भी।

ये भी पढ़ें- बालों में ऑयलिंग करने का क्या है सही तरीका? आयुर्वेद में कौन सा तेल है बेहतर

गहने

अगर आप राधा-रानी का लुक लें रही हैं तो गहने भी जरूरी हैं। आप कानों में झुमके डाल सकती हैं। गले में कोई नेकलेस पहन सकती हैं। ये चीजें हरे रंग की होगी तो ज्यादा सुंदर लगेगा। आप चाहे तो बाजू बंद भी पहन सकती हैं।

फुटवियर्स

पैरों में आप चमकीली और रंगीन जूतियां डाल सकती हैं। इसके साथ-साथ पैरों में पायल पहनने से भी आप बिल्कुल राधा रानी जैसी नजर आएंगी। कम्फर्टेबल हो तो हिल्स भी पहनी जा सकती है।

स्पेशल टिप

अगर आप स्वयं कपड़े नहीं चुन पा रही तो किसी की मदद ले सकती हैं। आप चाहे तो राधा-रानी जैसा आउटफिट किसी ड्रेस शॉप से रेंट पर भी ले सकती हैं। ऐसी बहुत सी दुकानें हैं जहां इस तरह के आउटफिट्स मिलते हैं।

इन टिप्स को फॉलो कर आप राधा-रानी की तरह खूबसूरत और प्यारी दिख सकती हैं।

ये भी पढ़ें- Kitchen Tips: रसोई में रखी ये 7 चीजें समय-समय पर बदलें, वरना पड़ जाएंगे लेने के देने!

 

Open in App
Tags :