खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut Saree Looks: कंगना की तरह बनना चाहती हैं 'क्वीन' तो अपनाएं ये लुक

06:52 PM Sep 28, 2023 IST | Mahak Singh
kangana ranaut saree look
Advertisement

Kangana Ranaut Saree Looks: बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कहलाने वाली कंगना रनौत अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। खासकर एक्ट्रेस के साड़ी लुक्स फैंस को काफी पसंद आते हैं। आपको बता दें कि ‘चंद्रमुखी 2’ रिलीज हो चुकी है, इसमें कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं और उनकी यह फिल्म काफी चर्चा में है। अगर आप भी कंगना रनौत जैसा दिखना चाहती हैं तो उनके साड़ी लुक्स को स्टाइल कर सकती हैं।

Advertisement

एंब्रॉयडरी पिंक साड़ी

आजकल एंब्रॉयडरी साड़ियां बहुत ट्रेंड में हैं। कंगना एंब्रॉयडरी पिंक साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने इसके साथ गोल्डन कलर का स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने व्हाइट मोतियों का नेकलेस और न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ है। इसके अलावा उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

सिल्क साड़ी

Advertisement

येलो कलर की सिल्क साड़ी में कंगना किसी ‘क्वीन’ से काम नहीं लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन नेकलेस, बैंगल्स और इयररिंग्स पहने हुए हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों का बन बनाया है, बालों में गजरा और माथे पर लगी बिंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।

फ्लोरल साड़ी

झाँसी की रानी का किरदार निभा चुकी कंगना येलो कलर की फ्लोरल साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर का स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने इयररिंग्स पहने हैं साथ ही न्यूड मेकअप के साथ आंखों में काजल और माथे पर बिंदी लगाई है।

ये भी पढ़ें- Fashion Tips: बढ़ती उम्र में दिखना चाहती हैं जवां तो ट्राई करें करीना कपूर के साड़ी स्टाइल
रॉयल साड़ी लुक

पीच कलर की वर्किंग साड़ी में कंगना ने व्हाइट कलर का नेकलेस और इयररिंग्स पहना हुआ है। न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

Advertisement
Tags :
fashion tipskangana ranaut in saree imageskangana ranaut saree collectionkangana ranaut saree lookkangana ranaut silk saree
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement