खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लड़कियों के पास ही नहीं, लड़कों के पास भी हैं ढेरों Footwear के ऑप्शन, लिस्ट देख हो जाएंगे हैरान!

Men Footwear Style: कपड़ों के हिसाब से जूतों का सही सिलेक्शन करना बहुत जरूरी है। इससे पर्सनालिटी पर पॉजिटिव इंप्रेशन पड़ता है। अगर आप भी ये ही सोच रहे हैं कि लड़कियों के पास तो फुटवियर के ढेरों ऑप्शन होते हैं लेकिन लड़कों के पास वो ही दो से तीन ऑप्शन होते हैं, तो ऐसा नहीं है। चलिए जानते हैं मेंस फुटवियर के अलग-अलग कलेक्शन के बारे में।
11:50 AM Jun 01, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Men Footwear Style: आमतौर पर लोगों को आपने कहते सुना होगा कि लड़कियों के पास फुटवियर के ढेरों ऑप्शन होते हैं। चप्पल, हील्स, वैली, जूते, बूट्स, लोफर्स, सैंडल, कोल्हापुरी चप्पल आदि-आदि। इनमें भी अलग-अलग तरह की वैरायटी और ऑप्शन उपलब्ध होते हैं। लेकिन आज हम आपको लड़कियों के फुटवियर नहीं बल्कि मेंस फुटवियर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें आप अपने कपड़ों के हिसाब से स्टाइल कर सकते हैं।

Advertisement

लड़कों के पास पैर में पहनने के लिए चप्पल से लेकर लोफर्स, शूज, बूट्स आदि के ऑप्शन होते हैं, लेकिन इसमें भी लोफर्स, शूज और बूट्स कई तरह के होते हैं। जो अपने यूनिक स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। चलिए जानते हैं किस ड्रेस कोड के साथ किस तरह के शूज आप कैरी कर सकते हैं।

टी शर्ट और जींस

टी शर्ट और जींस के साथ आप स्नीकर्स, ब्लूचर मोक्स, टैन बक्स, ब्लैक लेस-अप्स और घुटनों तक पहने जाने वाले बूट्स पहन सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Men Perfumes से भी अट्रैक्ट होती हैं युवतियां! कैसा हो परफ्यूम जो तुरंत हो जाए प्यार?

Advertisement

शॉर्ट्स

टी शर्ट और शॉर्ट्स के साथ आप सैंडल, बूट शूज, स्नीकर्स और एस्पाड्रिल्स कैरी कर सकते हैं।

Chions

Chions पहनने में बहुत ज्यादा अच्छे लगते हैं। इनके साथ लड़के टी शर्ट और शर्ट भी पहन सकते हैं। Chions के साथ आप चुक्कास, स्नीकर्स, कैंप मैक्स और Penny लोफर्स पहन सकते हैं।

Dress Pants

आज के समय में ज्यादातर लड़के Dress Pants पहनना पसंद करते हैं। ये कैरी करने में जितने ज्यादा कंफर्टेबल होते हैं। उतना ही लुक में भी अच्छे लगते हैं। इनके साथ आप लॉन्ग विंग, मोंक स्ट्रैप, विंगटिप, ब्रोग्स कैप्टोज और प्लेन टो ब्लूचर्स पहन सकते हैं।

एथनिक वियर

एथनिक वियर जैसे कि सूट और कुर्ता पजामा के साथ आप होलकट शूज, कैप टो और चेल्सी बूट पहन सकते हैं। इन सब के अलावा भी लड़कों के पास पैर में कैरी करने के ढेरों ऑप्शन होते हैं।

ये भी पढ़ें- Relationship Tips: संबंध बनाने से पहले लड़कियां देती हैं ये 5 इशारे, इस तरह करें पहचान

Advertisement
Tags :
Lifestyle Tipsmen fashion
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement