खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

करोड़ों की मालिक हैं हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक, जानें कितनी है नेटवर्थ

Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से डिवोर्स ले लिया है। नाताशा एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उनके कई सारे फॉलोअर्स हैं। आइए जानते हैं नताशा की लाइफस्टाइल के बारे में।
06:07 PM Jul 19, 2024 IST | News24 हिंदी
Natasa Stankovic lifestyle
Advertisement

Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से डिवोर्स ले लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी। नताशा एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई एड, फिल्म और म्यूजिकल वीडियो में काम किया है और वो अब भी यही करती हैं। आज हम आपको नताशा की पूरी लाइफस्टाइल के बारे में बताएंगे कि वो कहां रहती हैं, क्या करती हैं और उनकी नेटवर्थ कितनी है।

Advertisement

कहां हुआ था नताशा का जन्म

नताशा का जन्म सर्बिया में हुआ था लेकिन बाद में वो बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत आ गई। यहां आकर उन्होंने अपना करियर मॉडलिंग में शुरू किया। नताशा ने कई फिल्मों में भी काम किया है जैसे अरिमा नांबी, एक्शन जैक्शन, फुकरे रिटर्न्स आदि। एक्ट्रेस अपने डांस के लिए भी काफी फेमस हैं। उन्होंने कई म्यूजिकल वीडियोज में भी काम किया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही नताशा अपने बेटे के साथ सर्बिया चली गई हैं। अब देखना ये होगा कि क्या वो बॉलीवुड में अपना काम जारी रखेंगी।

नताशा का ड्रेसिंगसेंस

Advertisement

नताशा एक मॉडल है। उनके इंस्टाग्राम में करीब 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। नाताशा अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। नताशा का ड्रेसिंगसेंस काफी अच्छा माना जाता है। वो अक्सर वेस्टर्न ड्रेस पहनती हैं लेकिन नताशा भारतीय कपड़ों में भी काफी सुंदर लगती हैं।

नताशा की नेटवर्थ

नताशा बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं। उनके पास इनकम के कई सारे सोर्स हैं। अगर नताशा की नेटवर्थ की बात की जाए तो उनकी नेटवर्थ करीब 20 करोड़ रुपये है। जो उन्होंने मॉडलिंग, डांस और विज्ञापन के जरिए कमाए हैं। हाल में नताशा ने हार्दिक से तलाक ले लिया है जिसके बाद उन्हें अच्छी खासी एलिमनी मिल सकती है और इससे उनकी नेटवर्थ में और भी इजाफा हो सकता है। इसके अलवा एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के प्रमोशन से भी अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं।

ये भी पढ़ें- सावन में संस्कारी के साथ लगना चाहते हैं स्टाइलिश, तो आलिया, जाह्नवी का ये लुक करें ट्राई!

Advertisement
Tags :
hardik pandya natasa stankovicLifestylelifestyle newsNatasa Stankovicnatasa stankovic divorce
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement