खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कई बड़े CEOs से ज्यादा है नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट की कमाई, आंकड़ा सुन मुंह रह जायेगा खुला!

Nita Ambani Makeup Artist Mickey Contractor: क्या आपको पता है कि नीता अंबानी का पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट कौन है? जो केवल एक दिन के लिए अच्छी-खासी रकम चार्ज करते हैं। अगर नहीं, तो आइए जानते हैं उस मेकअप आर्टिस्ट के बारे में।
11:40 AM May 03, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Nita Ambani Makeup Artist Mickey Contractor: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी आए दिन सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिखाई देती रहती हैं। जहां पर वह अपने लुक और ड्रेसिंग स्टाइल के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न ड्रेस हर एक आउटफिट में वो बहुत खुबसूरत लगती हैं। हालांकि उनके लुक में उनका मेकअप चार-चांद लगा देता है, जिससे उनकी खूबसूरती ओर ज्यादा बढ़ जाती है।

Advertisement

क्या आपको उनके पसर्नल मेकअप आर्टिस्ट के बारे में पता है, जो एक दिन का उनका मेकअप करने के लिए मोटी रकम लेते हैं। अगर नहीं, तो आइए जानते हैं उनके पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट के बारे में।

ये भी पढ़ें- आप भी ट्राई करना चाहती हैं Heeramandi की एक्ट्रेसेस जैसा रॉयल लुक? तो यहां मिलेगा पूरा कलेक्शन 

कौन है नीता अंबानी का पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट?

मिकी कॉन्ट्रैक्टर नीता अंबानी के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं, जिनका नाम देश के सबसे अच्छे मेकअप आर्टिस्ट की लिस्ट में आता है। वो नीता अंबानी के साथ-साथ उनकी बेटी और बहू का भी मेकअप करते हैं।

Advertisement

फिल्मों में भी किया है काम

साल 1992 में मिकी कॉन्ट्रैक्टर ने बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर अपना सफर शुरू किया था। हालांकि फिल्मों में काम करने से पहले वह टोक्यो में काम किया करते थे, जहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस हेलेन से हुई थी। उन्होंने ही मिकी को फिल्मों में काम करने के लिए प्रेरित किया था। उन्होंने सबसे पहले फिल्म बेखुदी में काजोल का मेकअप किया था।

पिछले तीन दशक से वह इसी फिल्ड में हैं। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर उन्होंने अभी तक कई बड़ी फिल्मों में एक्ट्रेसेस का मेकअप किया है। उन्होंने दिल तो पागल है, कल हो न हो, गुड न्यूज और हम आपके हैं कौन जैसी कई फेमस फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा स्पेशल इवेंट के लिए उन्होंने दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और करीना कपूर जैसी कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियों का भी मेकअप किया है।

मिकी कॉन्ट्रैक्टर की कितनी है एक दिन की फीस?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिकी कॉन्ट्रैक्टर का नाम देश के सबसे महंगे मेकअप आर्टिस्टों में आता है। उनकी एक दिन की फीस 75,000 रुपए से लेकर एक लाख रुपए के बीच है।

ये भी पढ़ें- बढ़ती उम्र में भी आपको जवान रखेंगे ये 5 टिप्स, Miss Universe को भी दे पाएंगे टक्कर!

Advertisement
Tags :
Bollywood Makeup ArtistLifestyle TipsNita Ambani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement