होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Raksha Bandhan 2023: इस रक्षाबंधन में दिखना चाहते है खास, आप भी ट्राई कर सकते है ये ऑउटफिट

06:55 PM Aug 25, 2023 IST | Niharika Gupta
Raksha Bandhan 2023
Advertisement

Raksha Bandhan 2023 Outfit: जैसे आप जानते है रक्षाबंधन आने में बस कुछ दिन बाकी है। हिन्दू धर्म के सबसे जरूरी त्योहारों में से एक रक्षाबंधन का पर्व है। ये त्योहार हर भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का प्रतीक है। इस दिन बहनें भाई की कलाई में राखी बांधते और उनकी लंबी आयु के लिए कामना करते हैं। इसके बदले में भाई गिफ्ट देते हैं। इस खुशी में लड़कियां शॉपिंग के लिए जुट जाती हैं। आपको तो जानते ही हैं कोई भी त्योहार हो लड़कियों की कपड़े की शॉपिंग जरूर करती हैं। ऐसे में इस खास दिन के लिए हम यहां पर कुछ सेलिब्रिटी के सलवार सूट की डिजाइन लेकर आए हैं, जिससे आप आइडिया ले सकती हैं, तो आइए जानते हैं-

Advertisement

अनन्या पांडे (Ananya Panday)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे एथिनिक लुक में बहुत प्यारी लग रही हैं। जिसमें लाल रंग का अनारकली सूट पहना हुआ था। साथ में अनन्या ने जूती डाली थीं, जो उनके लुक को बिल्कुल ट्रेडिशनल बना रही थी।

Advertisement

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)

जाह्नवी अक्सर इस तरह के आउटफिट्स कैरी करती हैं, जिनको आम इंसान आसानी से कैरा कर सकता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर कुछ फोटोज शेयर कीं, जिनमें वो ब्लू कलर केशरारा और लॉन्ग श्रग के साथ स्ट्रैपी क्रॉप टॉप पहने नजर आईं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सरासर दुपट्टे के साथ फ्लोरल फुल-लेंथ ड्रेस में सारा अली खान कितनी सुंदर लग रही हैं। उन्होंने सिंपल और प्लेन सूट पहना है जिसमें वो बेहद ग्लमौरस लग रही हैं। इस लुक में ये भी कह सकते हैं कि, सादगी कभी भी फैशन से बाहर नहीं होती है।

कियारा अडवाणी (Kiara Advani)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी टिनसेल टाउन की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनका हर लुक फैन्स को घायल कर रहा हैं। कियारा इन तसवीरों में डिजाइनर आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसमें बारीक मिरर वर्क किया गया है और इसे मैचिंग चोली के साथ पेयरअप किया गया है। इस नेकलाइन वाले ड्रेस में कियारा की खूबसूरती वाकई देखने लायक है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय अपने ऑउटफिट को लेकर ट्रेंड में बनी हैं। तसवीर में आलिया मोनोक्रोमैटिक साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी के साथ ब्लैक ब्लाउज़ चुना। उन्होंने अपने लुक को चोटी हेयरस्टाइल और झुमकों के साथ कंप्लीट किया। उनके इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनकी सादगी से फैंस हमेशा दीवाने रहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बिना मेकअप और नॉर्मल से कपड़ों में प्यारी लगती हैं। श्रद्धा कपूर ने इस दौरान अनारकली कुर्ती पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग की पजामी की जगह सलवार डाली थी।

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

अगर हम ये कहें कि नोरा फतेही इंडस्ट्री की सबसे फिट, हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। नोरा फतेही हर लुक में गजब ढाती हैं। इस खूबसूरत तस्वीरें में वो पिंक साड़ी में कमाल लग रही हैं। पिंक साड़ी में नोरा का रूप निखकर आ रहा है।

(foreign pharmacy online) (top online pharmacy)
Open in App
Advertisement
Tags :
FashionRaksha BandhanRaksha Bandhan 2023Raksha Bandhan 2023 Outfitraksha bandhan outfit ideas 2023Trending
Advertisement
Advertisement