खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रक्षाबंधन में भाई को पहनाएं ये लेटेस्ट डिजाइन की राखी, रिश्ता होगा और भी मजबूत

Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन का त्यौहार आने वाला है। इस दिन बहन अपने भाई के हाथों में राखी बांधती हैं और बदले में भाई उन्हें गिफ्ट देता है। हर बहन चाहती है कि वो अपने भाई को सबसे सुंदर राखी पहनाए। ऐसे में आज हम आपके लिए राखी के लेटेस्ट डिजाइन लाए हैं जिसे आप अपने भाई को पहना सकती हैं।
03:07 PM Aug 12, 2024 IST | Sonali Pant
Rakhi latest design

Raksha Bandhan 2024: हर साल रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इस साल ये त्यौहार 19 अगस्त को मनाया जाएगा। वैसे राखी के त्यौहार में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। ऐसे में भाई-बहनों ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। जहां एक तरफ भाई अपनी बहनों के लिए गिफ्ट खरीदने में बिजी हैं वहीं दूसरी ओर बहनें भी अपने भाईयों के लिए सबसे सुंदर राखी ढूंढ रही हैं।

हर बहन चाहती है कि वो अपने भाई को सबसे अलग, सुंदर और टिकाऊ राखी पहनाए, जिससे लंबे समय तक भाई के हाथ में राखी रह सके और दोनों का रिश्ता और मजबूत हो। ऐसे में आज हम आपके लिए राखी की लेटेस्ट डिजाइन लाए हैं जिसे इस राखी अगर आप अपने भाई को पहनाएंगी तो सबकी नजर उन्हीं के हाथों में टिके रहेगी।

रुद्राक्ष राखी

लड़कों को रुद्राक्ष पहनना बहुत पसंद होता है। अगर आपका भाई भी उनमें से एक है तो आप इस रक्षाबंधन उनकी कलाई में ये राखी भी बांध सकती हैं। ये लंबे समय तक उनके हाथ में भी रहेगी।

कार्टून राखी

अगर आपका भाई भी छोटा है और उसे कार्टून देखना बहुत पसंद है तो इस रक्षाबंधन आप उन्हें कार्टून राखी पहना सकती हैं। बच्चों को नई और अलग दिखने वाली राखियों का बहुत शौक होता है।  ऐसे में अगर आप उन्हें ये पहनाएंगी तो वो बहुत खुश हो जाएंगे।

चांदी की राखी

रक्षाबंधन के दिन आप अपने भाई को चांदी की राखी भी पहना सकती हैं। ये राखी आपको आसानी से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर में मिल जाएगी।

ब्रेसलेट राखी

ब्रेसलेट राखी भी एक बेस्ट ऑप्शन है। कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें ट्रेंड के साथ जाना पसंद होता है। उन्हें पुरानी धागे वाली राखी पसंद नहीं आती है तो ऐसे में ये राखी बेस्ट रिप्लेसमेंट ऑप्शन है।

कस्टमाइज्ड राखी

ये राखियां इन दिनों काफी ज्यादा चलन में हैं। ये राखी सिर्फ और सिर्फ ऑर्डर पर बनाई जाती हैं। इस राखी में आप अपने भाई का नाम, फोटो लगवा सकती हैं। अगर आप अपने भाई को कोई यूनिक राखी पहनना चाहती हैं तो ये आपके लिए है।

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan Outfits: रक्षाबंधन पर ट्रेडिशनल के साथ चाहिए स्टाइलिश लुक? अपनाएं ये आउटफिट्स

Open in App Tags :
lifestyle newsRaksha BandhanRaksha Bandhan 2024