होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Relationship Tips: तमन्ना भाटिया ने बताए टूटते रिलेशनशिप के कारण, जानें कपल्स को क्या दी सलाह

Relationship Tips: लंबे समय तक रिलेशनशिप को निभाना आसान नहीं है... ये बात बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को बहुत ही कम उम्र में समझ आ गई थी। दरअसल, हाल ही में तमन्ना ने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर अपनी भावनाएं साझा की हैं। साथ ही कपल्स को रिलेशनशिप टिप्स भी दी है, जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।
05:33 PM Sep 19, 2024 IST | Namrata Mohanty
Tamannaah Bhatia Relationship advice
Advertisement

Relationship Tips: बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पिछले कुछ समय से अपने बेहतरीन काम के साथ-साथ विजय वर्मा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई हैं। तमन्ना और विजय की जोड़ी, इस समय बॉलीवुड की मोस्ट लव्ड जोड़ियों में से एक है। तमन्ना ने हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में रिलेशनशिप और पास्ट रिलेशनशिप से ली सीख के बारे में कुछ खुलासे किए हैं, जो आज के कपल्स के लिए बड़े काम आ सकते हैं। चलिए जानते हैं तमन्ना द्वारा दी गई रिलेशनशिप टिप्स के बारे में।

Advertisement

तमन्ना ने दिल टूटने पर क्या कहा?

तमन्ना ने बताया कि उनका दिल छोटी उम्र में टूटा था, जिससे उन्होंने बहुत कुछ सीखने को मिला। उन्होंने कहा कि, 'कैसे वो उस समय अपने ब्रेकअप को इतनी अहमियत दे रही थी, जिसके चलते उन्होंने कई अवसरों को ठुकरा दिया। जो उन्हें शायद और जल्दी सफल बना सकते थे।' इस बात से उन्होंने कपल्स को ये बताना चाहा है कि कोई भी शख्स आपकी और आपकी जिंदगी की बुलंदियों के बीच नहीं आना चाहिए।

झूठ से बनाएं दूरी

तमन्ना बताती हैं कि किसी भी रिश्ते में झूठ एक रेड फ्लैग साइन है। छोटे-मोटे झूठ रिश्ते को खराब करते हैं। उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर बताया कि, अगर कोई मुझे मेरी खराब फिल्म को अच्छा बताता है, तो वो शायद सही होगा। मगर ये उनके लिए खराब इसलिए है क्योंकि अगर पार्टनर आपकी गलती न गिनवा पाए, तो वह रिश्ता कभी भी गहरा नहीं होता है। ऐसा रिश्ता ज्यादा समय के लिए नहीं टिकता है।

ये भी पढ़ें- कितना फैट बढ़ने से होता है Fatty Liver, जानिए शुरुआती संकेत 

Advertisement

पैसों को लेकर रहें सावधान

तमन्ना ने बताया कि रिश्ता कभी एक के ऊपर हावी नहीं होने चाहिए। बात चाहें फिर पैसे या खर्चों की ही क्यों न हो। वह कहती हैं, अगर सिर्फ एक पार्टनर ही पैसे खर्च करता रहेगा, तो इससे आपके रिश्ते पर गलत प्रभाव पड़ेगा। रिश्ते में दोनों की अहमियत और जगह बराबर होनी चाहिए। उन्होंने कपल को सावधान होने के लिए बोला कि अगर आप सिर्फ अपनी तरफ से कुछ कर रहे हैं और सामने वाले में कुछ देने की उम्मीद नहीं है, तो ऐसे रिश्तों को खत्म कर देना ही बेहतर है।

आत्मनिर्भर बनें

इसी के आगे उन्होंने कपल्स को कहा कि आत्मनिर्भर बनें। कोई आपके पास आकर आपका ख्याल रखे, ऐसी उम्मीद किसी से भी नहीं करनी चाहिए। यहां तक कि अपने पार्टनर से भी नहीं रखें।

ये भी पढ़ें- 50 साल की रिसर्च, वैज्ञानिकों ने नया ब्लड ग्रुप खोजा, जानें किन-किन के लिए फायदेमंद?

Disclaimer: ऊपर दी गई जानकारी पर अमल करने से पहले विशेषज्ञों से राय अवश्य लें।News24 की ओर से जानकारी का दावा नहीं किया जा रहा है।

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो