खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वर्किंग गर्ल को शादी पर बॉस ने भेजा ऐसा मैसेज, हैरान रह गई दुल्हन और होने वाला पति

Woman Got Fired on Her Wedding Day : यूके में एक युवती की शादी की खुशी उस समय गायब हो गई जब उसे बॉस से एक मेसेज मिला। यह मेसेज उसकी जॉब से संबंधित था। उसे इसके बारे में पहले कभी बताया नहीं गया था। इस बात का खुलासा युवती ने एक यू-ट्यूब चैनल पर किया।
06:33 PM May 28, 2024 IST | Rajesh Bharti
Fired from Jobs
Advertisement

Woman Got Fired on Her Wedding Day : वह युवती अपनी शादी को काफी एन्जॉय कर रही थी। सभी काफी खुश थे। अगले पल क्या होगा, उसे कुछ भी अंदाजा नहीं था। तभी उसके फोन पर एक मैसेज आता है। मैसेज उसके बॉस का था। मेसेज पढ़ते ही उस युवती के चेहरे का रंग उड़ गया। खुश काफूर हो गई। जश्न फीका पड़ गया। वह मैसेज उसके जीवन में एक ऐसा मोड़ लेकर आया जिसे वह कभी नहीं भूल सकती।

Advertisement

यह है मामला

दुनिया में इस समय छंटनी का दौर चल रहा है। किसी भी शख्स को नहीं पता कि आज जो उसके पास नौकरी है, कल होगी या नहीं। मामला यूके का है। यहां रहने वाली एक युवती ने यू-ट्यूब पर आने वाले एक शो में अपनी नौकरी का अनुभव बताया। उस युवती ने कहा कि उस दिन उसकी शादी थी। वह काफी खुश थी और अपनी शादी का लुत्फ उठा रही थी। तभी उसके व्हॉटऐप पर उसके बॉस का मैसेज आया। मेसेज में लिखा था कि उसे नौकरी से निकला दिया गया है। युवती ने बताया कि बॉस के उस मैसेज ने उसके जीवन के सबसे बड़े और महत्वपूर्ण दिन को बर्बाद कर दिया था।

बॉस को पता था शादी के बारे में

युवती ने उस शो में बताया कि जिस दिन मेरी शादी थी, इस बारे में बॉस और ऑफिस के दूसरे लोगों को पता था। शादी वाले दिन बॉस ने मैसेज किया। उसमें लिखा था, 'मुझे उम्मीद है कि आपकी शादी का दिन अच्छा गुजरा होगा और आपने अच्छा समय बिताया होगा।' इसके बाद उस युवती ने बाकी का मेसेज पढ़ना शुरू किया। मैसेज में आगे लिखा था, 'मैं आपको बताना चाहता हूं कि आपको नौकरी से निकाल दिया गया है। इस बारे में आपकी पर्सनल ईमेल आईडी पर पूरी जानकारी भेज दी गई है। जीवन में आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं।'

Advertisement

यह भी पढ़ें : शहरी इलाकों में तीन महीनों में बढ़ गई बेरोजगारों की संख्या, एक साल में महिलाओं को मिली ज्यादा जॉब

हटा दिया था ग्रुप से

युवती ने आगे बताया कि उसने शादी वाले दिन शुरू में अपने पास फोन नहीं रखा था। जब शादी का समारोह हो गया था तो कुछ देर के लिए मैं बैठ गई थी। इस समय मैंने सोचा कि काफी लोगों के शुभकामना वाले मैसेज आए होंगे। मैंने फोन उठाया। फोन उठाते ही मैंने पहली चीज नोटिस की कि मुझे कंपनी के सभी व्हॉट्सऐप ग्रुप से निकाल दिया गया है और ब्लॉक कर दिया गया है। युवती ने कहा कि यह देखकर मेरी पहली प्रतिक्रिया थी, 'ओह! यहां यह सब क्या चल रहा है।' तभी मैंने बॉस का मैसेज देखा। उस समय मेरे सभी दोस्त मेरे आसपास ही बैठे थे। युवती ने बताया कि बाद में उसने ईमेल चेक किया जिसमें उसे नौकरी से निकाले जाने की जानकारी दी गई थी। ईमेल में लिखा था कि आपका काम कंपनी की उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा। युवती ने बताया कि उसे कंपनी की तरफ से पहले कभी नहीं बताया गया कि उसका काम कंपनी की उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा। ऐसे में हो सकता है कि कंपनी ने पहले से ही उन्हें निकालने का मन बना लिया होगा।

Advertisement
Tags :
firedjobsWedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement