खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर होने के लिए 'जहर' पीते हुए बनाई रील, पुलिस ने लाइव वीडियो पर मंगवाई माफी

17 Year Old Minor Boy Consume Poison in Reel: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम-पिपरिया के हथवास में एक नाबालिग ने सोशल मीडिया पर जल्दी से फेमस होने के लिए जहर खाते हुए रील बनाई और उसे पोस्ट कर दी। इसके बाद पुलिस उसके घर पहुंच गई।
07:33 PM May 28, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

17 Year Old Minor Boy Consume Poison in Reel: आज के डिजिटल मीडिया के जमाने में हर किसी को सोशल मीडिया पर जल्द से जल्द फेमस होना है। कई बार इंटरनेट पर फेमस होने के लिए लोग अपनी सारी हदें पार कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम-पिपरिया के हथवास से सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने सोशल मीडिया पर जल्दी से फेमस होने के लिए जहर खाते हुए रील बनाई और उसे पोस्ट कर दी। जिसके बाद पूरे इंटरनेट ये वीडियो वायरल हो गया। वायरल होते ही इस वीडियो को लेकर इंटरनेट पर हड़कंप मच गया। लेकिन जब पुलिस ने वीडियो पर एक्शन लेते हुए इस जानकारी निकाली तो मामले की सच्चाई जान पुलिस भी हैरान रह गई।

Advertisement

 

नाबालिग के घर पहुंची पुलिस

दरअसल, पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि 17 साल का किशोर इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए जहर पीने की एक्टिंग करते वीडियो रील बना रहा था। नाबालिग की इस रील से इंटरनेट पर हड़कंप मच गया, 17 साल का यह इतना फेमस हो गया कि वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते ही पुलिस उसके घर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग से कान पकड़कर सार्वजनिक माफी मांगवाई। साथ ही यह भी वादा करवाया कि वह फेमस होने के लिए दोबारा जहर पीने की एक्टिंग नहीं करेगा। दरअसल वीडियो में नाबालिग एक गिलास में कुछ मिलाकर उसे जहर बताते हुए झट से पी गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: सेलेक्टिव मामलों पर ही महिलाएं क्यों याद आती हैं?’, प्रियंका गांधी पर BJP का पटलवार, बताया ‘गांधारी’

क्या है मामला 

पिपरिया हथवास के रहने वाले 17 साल के किशोर की पहचान राशीद खान के रूप में हुई है। राशीद खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और फेमस होने के लिए नई-नई तरकीबे निकालता रहता है। इसी सिलसिले में उसने जहर पीने वाला वीडियो बनाया, राशीद खान के परिचितों ने इसकी वीडियो और जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मंगलवारा थाना पुलिस की टीम नाबालिग के घर पहुंच गई। यहां लड़के ने बताया कि उसने सॉफ्ट ड्रिंक पीकर रील बनाई थी, वह ऐसा करके वायरल होना चाहता था।

Advertisement
Tags :
Social Media
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement