नींद में ही मौत के आगोश में चले गए 5 लोग, इंदौर में निर्माणाधीन फार्महाउस की छत गिरी

Roof Collapsed in Mhow: इंदौर के पास महू के चोरल गांव में निर्माणाधीन फार्महाउस पर छत गिरने से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस द्वारा घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Farmhouse Roof Collapsed in Mhow: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के पास महू इलाके में एक भयानक हादसा हुआ है। यहां एक निर्माणाधीन फार्महाउस की छत गिर गई है। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ पहुंची। रेस्क्यू टीम मौके पर 3 जेसीबी और एक पोकलेन की मदद से मलबे में दबे लोगों को निकालने का काम कर रही है। 6 से 7 लोगों के हताहत होने की भी खबर है। हादसा महू के चोरल गांव में हुआ है।

हादसे के वक्त सो रहे थे मजदूर

जानकारी के अनुसार, महू के चोरल गांव में निर्माणाधीन फार्महाउस पर निर्माण कार्य चल रहा था। दिन में मजदूरों ने लोहे के एंगल पर छत डाली थी और रात को उसी छत के नीचे सो गए थे, लेकिन छत भार नहीं सह पाने के कारण गिर गई, जिसकी चपेट में वे मजदूर आ गए। रेस्क्यू के दौरान मौके से अब तक 5 शव निकल चुके हैं। SDRF की टीम घटनास्थल पर एक और डेड बॉडी की सर्चिंग करने में जुटी है। पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें: उज्जैन भविष्य का ग्रीनविच बनकर भारत का गौरव बढ़ाएगा, कार्यक्रम में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव

क्या अवैध था फार्महाउस का निर्माण?

घटनास्थल पर मौजूद डीएसपी उमाकांत चौधरी ने बताया कि चोरल रिजॉर्ट बनाया जा रहा था, जिसके अंदर बिना सपोर्ट के स्लैब डाला गया था। इसके नीचे 5 मजदूर रात में सो गए थे। सुबह अचानक जब स्लैब गिरा तो चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी। जमीन अनाया भारत डेम्बला के नाम पर है। यहां अवैध रूप से फार्महाउस का निर्माण कार्य चल रहा था। पंचायत, तहसीलदार, एसडीएम कार्यालय से निर्माण के लिए कोई एनओसी नहीं ली गई है।

Open in App
Tags :