होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पिता को गुटखा लेने भेजा, बेटी से बुझाई हवस, 52 साल के अधेड़ ने ऐसे वसूली एहसान की कीमत

52-year-old Man Raped Motherless Minor Girl: मध्य प्रदेश के आरंग में 52 साल के अधेड़ व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाली बिन मां की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। वहीं शराबी पिता पीड़ित बेटी का साथ नहीं दे रहा है।
08:08 PM May 27, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

52-year-old Man Raped Motherless Minor Girl: मध्य प्रदेश के आरंग में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का एक घिनौना मामला सामने आया है। यहां एक 52 साल के अधेड़ व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली बिन मां की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी है। इस घटना के बाद से नाबालिग की मानसिक हालत ठीक नहीं है। पुलिस ने घटना के 4 दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।

Advertisement

क्या है मामला 

यह मामला आरंग के ग्राम अकोला कला (भाऊ) का है। आरंग थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम ने बताया कि नाबालिग पीड़िता की मौसी मां ने थाने में लिखित शिकायत दी, जिसमें इस घटना के बारे में विस्तार से बताया गया। इस शिकायत के अनुसार 52 साल का आरोपी भोजराम साहू पीड़िता के पड़ोस में रहता है। नाबालिग पीड़िता आरोपी के घर में घरेलू का काम करती थी। घटना वाले दिन आरोपी ने पीड़िता के घर जाकर उसे अपने घर पर बर्तन धोने के लिए कहा। इस दौरान उसने पीड़िता के पिता को गुटखा लाने बाहर भेज दिया है। घर में लड़की को अकेला पाकर उसे डरा धमकाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने पीड़िता को धमकाया कि अगर उसने ये बात किसी बताई वह उसे जान से मार देगा।

यह भी पढ़ें: इस बड़े काम को अंजाम देंगे CM मोहन यादव, लेंगे प्रदेश की आम जनता से मदद

आरोपी हुआ गिरफ्तार

इस घटना के बाद से पीड़िता की मानसिक स्थिति बिगड़ गई है। मौसी मां और बड़ी मां के बार-बार पूछने पर पीड़िता ने 3 दिन बाद घटना के बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता की मौसी मां थाने में लिखित शिकायत दी। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर आरोपी भोजराम साहू उसके घर से गिरफ्तार किया, पूछताछ के दौरान आरोपी अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को विशेष न्यायालय रायपुर में पेश किया, जहां कोर्ट ने उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है।

Advertisement

पिता ने भी नहीं दिया बेटी का साथ 

इस मामले में सबसे ज्यादा दुर्भाग्य की बात यह भी है कि बिन मां की नाबालिग बेटी को अपने पिता का साथ नहीं मिल रहा है। जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़िता के पिता शराब पीने का आदि है। इसके साथ ही लड़की का पिता आरोपी भोजराम साहू के एहसानों तले दबा हुआ है। इसी वजह से एक पिता ही अपनी बेटी को न्याय दिलाने सामने नहीं आ रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement