खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अंजू के पाकिस्तान जाने की जांच करेगी स्पेशल ब्रांच, जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा

12:47 PM Jul 31, 2023 IST | Arpit Pandey
Anju going to Pakistan
Advertisement

Anju In Pakistan: पाकिस्तान पहुंचने वाली अंजू थॉमस के मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा हो सकता है। क्योंकि इस मामले में अंतरराष्ट्रीय साजिश भी हो सकती है। ऐसे में अंजू थॉमस मामले की जांच अब स्पेशल ब्रांच करेगी। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खुद इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

Advertisement

इसलिए जांच करेगी स्पेशल ब्रांच

नरोत्तम मिश्रा ने बताया ‘ पाकिस्तान में जिस तरह से अंजू की आवभगत हुई हैं, जिस तरह से लोग उसे गिफ्ट दे रहे हैं। उससे कई संदेहों को बल मिल रहा है। इसलिए इस पूरे मामले की जांच के आदेश स्पेशल ब्रांच को दिए गए हैं। क्योंकि पूरे मामले में अंतरराष्ट्रीय साजिश हो सकती है। इसलिए अंतरराष्ट्रीय साजिश की नजर से ही इस पूरे मामले की जांच की जाएगी।’ बताया जा रहा है कि जांच के बाद बड़ा खुलासा हो सकता है।

ग्वालियर के पास रही है अंजू

बता दें कि अंजू थॉमस मध्य प्रदेश के ग्वालियर में टेकनपुर के पास बौना गांव की रहने वाली है। अंजू के पिता थॉमस अभी भी इसी गांव में रहते हैं। जबकि उसकी ससुराल भिवाड़ी राजस्थान में है। बता दें कि अंजू 30 दिन के बीजा पर पाकिस्तान गई थी, उसे 20 अगस्त को वापस आना था। लेकिन वह अब तक भारत नहीं लौटी है। बताया जा रहा है कि अंजू ने नसरुल्लाह के साथ निकाह करके इस्लाम धर्म अपना लिया है।

बता दें कि अंजू के पिता ने अपनी बेटी को मैसेज भी किया था। जिसमें उसने अंजू से बात कराने की अपील की थी। लेकिन उसकी अंजू से बात नहीं हो पाई थी। अंजू के पिता भी उसके इस कदम से नाराज नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस मामले की जांच के निर्देश स्पेशल ब्रांच को दिए गए हैं।

Advertisement

(Alprazolam)

Advertisement
Tags :
Anju became Fatimaanju case international conspiracyAnju going PakistanAnju going to Pakistananju in islamabadanju nasrullahanju nasrullah lover storywho is Anjuअंजू नसरुल्लाहअंजू पाकिस्तानपाकिस्तान पहुंची अंजू
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement