चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अक्षय कांति बम के खिलाफ अरेस्ट वांरट जारी, कांग्रेस की उम्मीदवारी छोड़कर BJP में हुए थे शामिल

Akshay Kanti Bam: इंदौर से कांगेस की दावेदारी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले अक्षय कांति बम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इंदौर की स्थानीय अदालत ने 17 साल पुराने मामले में उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है।
07:16 PM May 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अक्षय कांति बम के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी
Advertisement

Akshay Kanti Bam: एमपी की इंदौर सीट से नामांकन वापस लेकर कांग्रेस को झटका देने वाले उम्मीदवार अक्षय कांति बम के खिलाफ अदालत ने अरेस्ट वारंट निकाला है। कांति के साथ 4 अन्य को 5 जून को हत्या के प्रयास के मामले में कोर्ट में पेश होना है। बता दें कि अक्षय कांति को कांग्रेस ने एमपी की इंदौर सीट से भाजपा के शंकर लालवानी के सामने प्रत्याशी घोषित किया था लेकिन नामांकन के आखिरी दिन उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया।

Advertisement

जानकारी के अनुसार उन्हें कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद 17 साल पुराने जमीन हड़पने के मामले में कोर्ट के निर्देश पर उनके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया। वहीं सियासी गलियारों में कांति के नामांकन वापसी को भाजपा से जोड़कर देखा जा रहा था। बता दें कि अक्षय कांति बम नामांकन वापसी के 2 दिन बाद सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए थे।

पार्टी से नहीं मिल रहा था सहयोग

पेशे से व्यवसायी अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस लेने के बाद कहा था कि उन्हें पार्टी के संगठन की ओर से चुनाव प्रचार में कोई मदद नहीं मिल पा रही थी। उन्होंने कहा कि चुनाव संगठन और कार्यकर्ताओं के बिन नहीं लड़ा जा सकता है। बम ने कहा कि उन्होंने नामांकन वापसी से पहले करीब 3 बार जीतू पटवारी से बात की थी लेकिन उसके बावजूद उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं निकला। उनकी प्रचार सामग्री उनके कार्यकर्तााओं तक नहीं पहुंची।

ये भी पढ़ेंः कॉलेज के नाम पर फर्जीवाड़ा; कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी पर लगा आरोप, RSS का दावा- गलत तरीके से हासिल किया NAAC ग्रेड

Advertisement

ये भी पढ़ेंः इंदौर में भी ‘ऑपरेशन निर्विरोध’! कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति BJP में शामिल, वापस लिया नामांकन

Advertisement
Advertisement
Advertisement