खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बागेश्वर धाम सरकार से मिलना है...' कहते ही महिला ने काटी हाथ की नस, हालत गंभीर

Woman Cut Her Hand Vein For Meet Bageshwar Dham Sarkar: इंदौर में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री से मिलने के लिए महिला ने कथा पंडाल में अपने हाथ की नस काट ली।
11:08 AM May 01, 2024 IST | Pooja Mishra
महिला ने काटी हाथ की नस
Advertisement

Woman Cut Her Hand Vein For Meet Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री इन दिनों 7 दिनों के कथावाचन कार्यक्रम के लिए मध्य प्रदेश के इंदौर में हैं। मंगलवार को बागेश्वर धाम सरकार के कथावाचन कार्यक्रम में उस वक्त हंगामा बढ़ गया, जब कथा सुनने आई एक महिला ने बीच में अपने हाथ की नस काट ली। इसके बाद आनन-फानन में महिला को पंडाल में खड़ी एम्बुलेंस से एमवाय अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि उक्त महिला कथा के बीच में सेवादारों से महाराज से मिलने की जिद कर रही थी।

Advertisement

महिला ने काटी हाथ की नस 

इंदौर के हीरा नगर के कनकेश्वरी धाम में बागेश्वर सरकार के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथा चल रही थी। जनाकारी के अनुसार मंगलवार की शाम को कथा सुनने आई एक महिला रात करीब 8 बजे कथा खत्म होने के बाद सेवादारों से बागेश्वर महाराज से मिलने की जिद करने लगी। महिला बार-बार कह रही थी कि उसे बागेश्वर धाम सरकार से मिलना है, लेकिन यहां सेवादारों और बाकी लोगों ने उसे मिलने से रोक दिया। जिद पूरी न होने पर महिला ने पंडाल में भी अपने हाथ की नस काट ली। इसके बाद महिला बेहोश हो गई। घटना के बाद तत्काल कनकेश्वरी संस्था की एंबुलेंस से महिला को तत्काल एमवाय भेजा गया।

यह भी पढ़ें: ‘धरती से डायनासोर की तरह गायब हो जाएगी कांग्रेस’ खंडवा में गरजे रक्षा मंत्री, दिया बड़ा बयान

Advertisement

महिला ने खोया आपा

जानकारी के मुताबिक, इस महिला का नाम सीमा है। घटना के वक्त पंडाल में मौजूद लोगों ने बताया कि महिला को बागेश्वर महाराज से न मिलने पर काफी गुस्सा आ रहा था। ऐसे में बार-बार रोके जाने पर उसने अपना आपा खो दिया और सेवादारों के सामने अपने हाथ की नस काट ली। इसके बाद पंडाल में मौजूद लोगों ने ही महिला को कनकेश्वरी संस्था की एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल डॉक्टर महिला का इलाज कर रहे हैं, महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Advertisement
Tags :
Baba Bageshwar DhamDhirendra Shastriwoman
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement