खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जाम छलकाने गया था, खौफनाक मौत मिली; पब में मारपीट के बाद कार से कुचला, एक युवक की गई जान

Bhopal Boys Fight Video Viral: मध्य प्रदेश में एक पब में युवकों के 2 गुट आपस में भिड़ गए। मारपीट में एक युवक की जान चली गई है। वह दोस्तों के साथ शराब पीने गया था, लेकिन लाश बनकर घर लौटा तो चीख पुकार मच गई। युवक की तड़प-तड़प कर मौत हुई।
12:06 PM May 30, 2024 IST | Khushbu Goyal
मारपीट में घायल हुए युवक अस्पताल में भर्ती हैं।
Advertisement

Bhopal Boys Fight Video Viral: दोस्त मिलकर जाम छलकाने के लिए पब में गए थे, लेकिन किसी बात को लेकर विवाद हुआ और आपस में भिड़ गए। मारपीट का वीडियो भी सामने आया। 2 गुटों में इतनी मारपीट हुई कि एक युवक की मौत हो गई। कई युवक घायल भी हुए हैं, जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है। सभी के सिर फूटे और खून बहा।

Advertisement

पब कर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। पब के अंदर मारपीट से भी मन नहीं भरा तो युवकों ने बाहर आकर कार से विरोधी गुट के युवकों को कुचलने की कोशिश की। इससे भी युवकों को काफी चोटें लगीं। फिलहाल घायल युवक खतरे से बाहर हैं। मृतक का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। युवकों में आपसी रंजिश बताई जा रही है।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:नोएडा में AC बम की तरह फटा, फ्लैट में भीषण आग लगी; डराने वाला वीडियो आया सामने

युवक ने कोमा में जाने के बाद तोड़ा दम

मिली जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के भोपाल की घटना है। चूना चूना भट्टी स्थित v क्लब का मामला है। अमित नामक युवक अपने दोस्तों के साथ पब में शराब पीने के लिए गया था। वहां दूसरे गुट के युवकों के साथ किसी बात पर विवाद हो गया। बहसबाजी अचानक गाली गालौज और धक्का मुक्की में बदल गई। देखते ही देखते युवक आपस में मारपीट करने लगे।

इतनी मारपीट हुई कि युवकों ने कुर्सियां उठाकर फेंकनी शुरू कर दीं। धारदार हथियार से युवकों ने एक दूसरे के सिर पर वार किए। मारपीट के बाद इमरान लटेरी नामक युवक ने अन्य युवकों को कार से कुचलने की कोशिश भी की। अली नामक युवक के सिर में 22 टांके लगे हैं। वहीं अमित की कोमा में जाने के बाद मौत हो गई। उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:सुसाइड या हादसा…प्लेन के इंजन में युवक फंसा, मौके पर दम तोड़ा; सबसे व्यस्त एयरपोर्ट पर हुआ एक्सीडेंट

मारपीट का वीडियो आया सामने

पब में काम करने वाले युवकों ने बताया कि मारपीट शुरू होते ही उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया था। पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लिया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायल युवकों ने अपने बयान में इमरान लटेरी, उसके दोस्त शाहरुख और जैद पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। युवकों की मारपीट CCTV में भी कैद हुई है, जिसकी फुटेज पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है।

यह भी पढ़ें:छिंदवाड़ा में नरसंहार की आंखोंदेखी, 10 साल के बच्चे ने भागकर बचाई जान, बोला- चाचा के सिर खून था सवार

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoassault videoMadhya Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement