चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे वाले वायरल वीडियो पर बीजेपी - कांग्रेस में एक दूसरे के खिलाफ FIR की होड़

08:16 PM Nov 27, 2022 IST | Yashodhan Sharma
Advertisement

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल: बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र परासर के खिलाफ छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस नेता द्वारा FIR के बाद अब भोपाल में भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कांग्रेस आईटी हेड अभय तिवारी और कांग्रेस मीडिया विभाग के हेड पीयूष बबेले के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

Advertisement

भोपाल क्राइम ब्रांच में नामजद FIR दर्ज

अभय तिवारी पर कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट करने और पीयूष बबेले पर पत्रकारों को WhatsApp ग्रुप में भेजने और फिर उसे डिलीट करने का बीजेपी ने FIR में जिक्र किया। इस मामले में भोपाल क्राइम ब्रांच ने दोनों के खिलाफ धारा 153-बी, 504, 505(1), 505(2), 120-बी आदि के तहत मामला दर्ज किया है।

क्या कहते हैं पंकज चतुर्वेदी

इस मामले में FIR दर्ज कराने वाले बीजेपी प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी का कहना है कि भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए और उसका वीडियो खुद कांग्रेस ने जारी किया, इसके बाद हटा दिया। इसलिए भड़काने के लिए राहुल गांधी, प्रियंका गांधी कमलनाथ जिम्मेदार हैं।

आपको बता दें कि 2 दिन पहले शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा में के दौरान कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद लगाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद सियासी बयानबाजी बीजेपी और कांग्रेस की तरफ से हुई। इस मामले में सीएम शिवराज ने भी जांच के आदेश दिए थे।

Advertisement

(mnspas.com)

Advertisement
Tags :
Abhay TiwariBharat Jodo yatraBhopal Newsmadhya pradesh local newsmp latest newsmp local newsmp local news hindiMP News in hindipakistan ZindabadPankaj ChaturvediPiyush Babelepriyanka gandhiRahul Gandhi
Advertisement
Advertisement