चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मालगाड़ी की छत पर चढ़ा, हाईटेंशन तार से झुलसा; युवक का वीडियो वायरल

Bhopal Railway Station Accident: भोपाल रेलवे स्टेशन पर हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक खड़ी मालगाड़ी की छत पर जा चढ़ा। इससे पहले उसका बचाव किया जाता, वह हाईटेंशन वायर की चपेट में आ गया। जिसके बाद उसको गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।
02:48 PM May 02, 2024 IST | News24 हिंदी
भोपाल रेलवे स्टेशन पर हादसा।
Advertisement

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी की छत पर चड्ढा युवक हाईटेंशन वायर की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि युवक उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है। उसका नाम सोनू यादव है। युवक मानसिक रूप से विक्षप्त है।

Advertisement

इससे पहले राजस्थान के भीलवाड़ा में भी ऐसा ही हादसा हुआ था। सेल्फी लेने के चक्कर में बद्री भील नाम का युवक ट्रेन की छत पर चढ़ गया था। ये घटना अक्टूबर 2023 में हुई थी। सेल्फी के चक्कर में युवक 25 हजार केवी लाइन की चपेट में आ गया। जिसके कारण वह बुरी तरह झुलस गया था। उसके साथ में आया युवक मौके से भाग गया था। बताया जाता है कि दोनों युवक शराब के नशे में थे। 80 प्रतिशत झुलसे युवक की पहचान 23 साल के बद्री के तौर पर हुई थी।

यह भी पढ़ें: Prajwal Revanna का लुकआउट नोटिस जारी, सेक्स वीडियो केस में कार्रवाई, वायरल हुए थे 3000 वीडियो

Advertisement

ऐसा ही एक मामला कई दिन पहले जालौन के उरई रेलवे स्टेशन पर सामने आया था। यहां एक मालगाड़ी की छत पर यूपी पुलिस का सिपाही चढ़ गया था। बुरी तरह से झुलसे सिपाही को आरपीएफ ने अस्पताल में दाखिल करवाया था। जैसे ही युवक वायर से टकराया, जोरदार धमाका हुआ था। जिसके बाद लोगों को पता लगा कि सिपाही खड़ी मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया। युवक की जेब से आईकार्ड मिला था। जिसके बाद उसके घरवालों को जानकारी दी गई थी।

यह भी पढ़ें: देश का ‘सबसे बड़ा’ सेक्स स्कैंडल; पुलिसकर्मी, नेत्री, जिला पंचायत सदस्य, मेड की बेटी को भी नहीं छोड़ा

हरियाणा के पानीपत में भी ऐसा ही हादसा हुआ था। जहां 14 साल का किशोर मालगाड़ी की छत पर सेल्फी के चक्कर में चढ़ गया था। वायर की चपेट में आने के बाद उसको गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था।

Advertisement
Tags :
Bhopal railway station
Advertisement
Advertisement