whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के निधन से CM मोहन यादव दुखी, बोले- हमने साथ काम किया था

CM Mohan Yadav Expressed Condolences For Sushil Modi: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह और सुशील मोदी एक साथ विद्यार्थी परिषद में काम कर चुके हैं।
12:18 PM May 14, 2024 IST | Pooja Mishra
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के निधन से cm मोहन यादव दुखी  बोले  हमने साथ काम किया था

CM Mohan Yadav Expressed Condolences For Sushil Modi: बीती रात बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के निधन की खबर आई। इस खबर से राजनीति की पूरी दुनिया में काफी हलचल मच गई। सुशील मोदी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में एक थे। उन्होंने 72 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। वह पिछले काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे। इस बात की जानकारी बिहार के मौजूदा डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने सोशल मीडिया पर दी। इसके बाद से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह और सुशील मोदी एक साथ विद्यार्थी परिषद में काम कर चुके हैं।

सुशील मोदी के निधन पर सीएम मोहन यादव दुखी

सीएम मोहन यादव ने सुशील मोदी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए अपने X हैंडल पर पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि राजनीति के बड़े चेहरे सुशील मोदी का निधन हो गया है। उन्होंने आगे लिखा कि छात्र से लेकर आज तक उन्होंने राजनीति में एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने यह भी बताया कि सुशील मोदी ने राजनीति करियर में अलग-अलग भूमिका समय के अनुसार अच्छे कार्यकाल के रूप में निभाई है। वह काफी लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे और जिंदगी की हार गई।

यह भी पढें: ‘दीदी ने गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदला’, बंगाल में दहाड़े शिवराज सिंह चौहान, बताया INDIA का मतलब

पुराने दिनों को किया याद 

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने पोस्ट में बताया कि वह और सुशील मोदी साथ में विद्यार्थी परिषद में काम कर चुके हैं। सुशील मोदी विद्यार्थी परिषद के सक्रिय कार्यकर्ता रहने के बाद ही सक्रिय राजनीति में आए। उन्होंने सरकार के साथ मिलकर कई दायित्व का निर्वहन किया है। इसलिए सुशील मोदी के निधन से उन्हें काफी दुख पहुंचा है। उनका हमारे बीच से जाना संगठन और प्रदेश के लिए गहरी क्षति है। इसके साथ ही उन्होंने बाबा महाकाल से कामना करते हुए उन्हें मोक्ष प्रदान करने की कामना की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो