होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

भाजपा ने प्रदेश को डुबाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.. MP कांग्रेस का CM शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा आरोप, मांगा इस्तीफा

06:20 PM Sep 20, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 नजदीक आ चुके हैं जिसके लिए पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुटी गई हैं। जहां भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है वहीं कांग्रेस लोगो के रोष को आवाज देने के लिए जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है जिसकी शुरुआत कल यानी 19 सितम्बर को हो चुकी है कांग्रेस एक साथ 7 ‘जन आक्रोश यात्रा’ निकाल रही है। यह यात्रा प्रदेश के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेंगी, जिसकी कुल दूरी 11,400 किलोमीटर होगी।

Advertisement

कांग्रेस ने सीएम चौहान से की इस्तीफे की मांग

इस बार कांग्रेस ने सीएम चौहान से इस्तीफे की मांग की और कहा कि बीजेपी ने आदिवासी अत्याचार की सारी हदें पार कर दी हैं। सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को बिना देरी के इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश वीरों की भूमि है। भाजपा के 18 साल के शासन से लोग तंग आ गए हैं इसका मुख्य कारण किसानों पर हो रहे जानलेवा हमले, पटवारी घोटाला और आयुष्मान स्वास्थ्य योजना के तहत किया गया भ्रष्टाचार है। भाजपा केवल और केवल महिला अधिकारों और आदिवासियों का दमन करने वाली पार्टी है, वह सम्मान देना नहीं जानती। सुरजेवाला ने कहा कि प्रदेश में जो माहौल बना हुआ है उसके जिम्मेदार शिवराज खुद हैं इसलिए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

भाजपा ने प्रदेश को डुबाने में कमी नहीं की

इससे पहले कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने ओंकारेश्वर में आई बाढ़ को लेकर शिवराज सिंह चौहान सरकार की आलोचना की थी और कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भगवान के खिलाफ अपराध किया है। उन्होंने प्रदेश को डुबाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Advertisement

(golfland.com)

Open in App
Advertisement
Tags :
mp bjpmp congressRandeep SurjewalShivraaj Singh Chauhan
Advertisement
Advertisement