चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सैम पित्रोदा पर बढ़ा बवाल, भाजपा प्रवक्ता बोले- मध्य प्रदेश में ऐसी ही मानसिकता को बढ़ावा दे रही है कांग्रेस

BJP targets Congress On Sam Pitroda Case: भाजपा प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने सैम पित्रोदा वाले मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। शिवम शुक्ला ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सैम पित्रोदा की मानसिकता को बढ़ावा दे रही है।
04:02 PM May 09, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

BJP targets Congress On Sam Pitroda Case:  मध्य प्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव द्वारा लगातार पार्टी का प्रचार किया जा रहा है। वहीं इस दौरान राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच बयानबाजी की सिलसिला भी जारी है। इस समय मध्य प्रदेश में सैम पित्रोदा को लेकर बवाल हो रहा है। ऐसे में इसी बीच भाजपा प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। शिवम शुक्ला ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सैम पित्रोदा की मानसिकता को बढ़ावा दे रही है।

Advertisement

भाजपा प्रवक्ता का कांग्रेस पर वार 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भाजपा प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस द्वारा सैम पित्रोदा की मानसिकता को बढ़ावा दिया जा रहा है। राज्य में सैम पित्रोदा की मानसिकता की ट्रेनिंग दी जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं के इस तरह के बयान भी आने लगे हैं। लेकिन भाजपा कांग्रेस की करतूत को सफल नहीं होने देगी।

यह भी पढ़ें: ‘महात्मा गांधीजी के देश में लोगों के दिलों में लोकतंत्र है’ भारत से प्रभावित हुए विदेशी डेलीगेशन

Advertisement

कांग्रेस ने किया पलटवार

वहीं भाजपा के इस बयान पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है। कांग्रेस के प्रवक्ता मिथुन अहिरवार ने भाजपा के बयान का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस ने मामले पर कार्रवाई की और इस्तीफा ले लिया। भाजपा ना कांग्रेस को जानती है और ना ही उन्हें पता है कि कांग्रेस में क्या चल रहा है। बीजेपी के नेता ने हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पर कटाक्ष कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी अपने नेट पर कोई कार्रवाई नहीं करती है। बता दें कि चुनाव के दौरान कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के बीच जुबागी जंग जारी है।

Advertisement
Tags :
MP Lok Sabha Election 2024
Advertisement
Advertisement