खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BSP नेता की सरेराह गोली मारकर हत्या, लड़ चुके थे विधानसभा चुनाव

BSP Leader Mahendra Gupta Shot Dead: बसपा नेता महेंद्र गुप्ता को बदमाशों ने सरेराह गोलियां मार दीं। वह एक शादी समारोह में पहुंचे थे, जहां से लौटने के दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। महेंद्र गुप्ता विधानसभा चुनाव लड़ चुके थे।
11:11 PM Mar 04, 2024 IST | Pushpendra Sharma
BSP Leader Mahendra Gupta
Advertisement

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल: 

Advertisement

BSP Leader Mahendra Gupta Shot Dead: लोकसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी (BSP) नेता की गोली मारकर हत्या करने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के छतरपुर में बीएसपी नेता महेंद्र गुप्ता को सरेराह गोलियों से भून दिया गया। इसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। महेंद्र गुप्ता ने विधानसभा का चुनाव लड़ा था। वह बिजावर विधानसभा सीट से दो बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके थे।

मैरिज गार्डन के पास हुई घटना

जानकारी के अनुसार, ये घटना सागर रोड पर गजराज मैरिज गार्डन के सामने हुई। जहां बदमाशों ने उन्हें ताबड़तोड़ गोलियां मारीं। महेंद्र गुप्ता शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। बता दें कि महेंद्र गुप्ता ने इस साल विधानसभा चुनाव में भी ताल ठोकी थी।

Advertisement

विधानसभा चुनाव में तीसरे स्थान पर रहे थे महेंद्र गुप्ता

 

वह बीजेपी कांग्रेस के प्रत्याशियों के बाद तीसरे नंबर पर रहे थे। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इस हत्याकांड की हर पहलू से जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि महेंद्र गुप्ता को सिर में गोली मारी गई। छतरपुर एसपी अमित सांघी ने कहा- मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जल्द से जल्द मामले का खुलासा करेगी।

ये भी पढ़ें: यूपी में बिगड़ा दलित वोट बैंक का गणित, बीजेपी, सपा, बसपा…किसे होगा फायदा?

सरपंच रह चुके थे 

महेंद्र गुप्ता ईशानगर के सरपंच रह चुके थे। वह बसपा के लिए पिछले कुछ समय से सक्रिय रूप से काम कर रहे थे। हालांकि उन पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज थे। दूसरी ओर कई लोगों से विवाद भी रह चुके थे। पुलिस इस हत्याकांड की कई एंगल से जांच कर रही है। इस एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है कि किसी रंजिश के तहत तो उन पर ताबड़तोड़ गोलियां नहीं बरसाई गईं। उनके साथ सुरक्षा गार्ड भी देखे जाते थे।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: यूपी में क्या होगा BJP का हाल? ओपिनियन पोल में सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

Advertisement
Tags :
Bahujan Samaj PartyBSPMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement