खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'साहब! मुझे बचा लो, मेरी पत्नी के 5 पति; सबको फंसाया...अब मेरी बारी'

Chhatarpur Crime News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक महिला के खिलाफ गंभीर आरोप उसके पति ने लगाए हैं। पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी पहले से शादीशुदा है। वह एक नहीं, कई शादियां कर चुकी है। वह लोगों से शादी करती है, पैसे हड़पती है और पति को घर से निकाल देती है। उसे अब उसके बारे में पता लगा है।
08:16 PM Jul 09, 2024 IST | Parmod chaudhary
अपनी आपबीती बताता महिला का पति।
Advertisement

Madhya Pradesh Crime News: (रणधीर परमार, छतरपुर) मध्य प्रदेश के छतरपुर में अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ गंभीर शिकायत पुलिस को दी है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी के कई लोगों के साथ संबंध हैं। वह पहले ही कई शादियां कर चुकी हैं। छतरपुर के एसपी ऑफिस में चल रही जनसुनवाई में यह अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें फूलचंद कुशवाहा नाम के शख्स ने आवेदन दिया है कि उसकी पत्नी के कई पति हैं। सभी को किसी न किसी मामले में फंसा चुकी है और अब मेरी बारी है।

Advertisement

महिला ने धोखे में रख 2011 में किया था विवाह

आवेदन में फूलचंद कुशवाहा ने बताया कि विनीता उर्फ बृजेश उर्फ सलमा ने मुझे अपने प्रेम जाल में फंसाकर 2011 में विवाह किया था। विवाह के पश्चात आवेदक को पता चला कि विनीता ब्यूटी पार्लर का काम करती है और उक्त व्यवसाय की आड़ में अनेक असामाजिक तत्वों से उसके संबंध हैं। जिसका विरोध आवेदक द्वारा पूर्व से ही किया जा रहा है। जिसके कारण उसकी पत्नी द्वारा सिविल लाइन थाना छतरपुर में उसके खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आवेदक ने बताया कि पत्नी विनीता उर्फ बृजेश उर्फ सलमा वर्ष 2000 में रामवीर तोमर से विवाह कर चुकी है।

यह भी पढ़ें:भारतीय लड़कियों को न्यूड कॉल करने के लिए मजबूर कर रहे चीनी स्कैमर्स, कंबोडिया में 3 हजार को बनाया गुलाम

Advertisement

कुशवाहा ने बताया कि रामवीर तोमर की धन संपत्ति हड़पकर वर्ष 2006 में पत्नी ने अपना नाम धर्म परिवर्तन कर सलमा रख लिया। इसके बाद उसने भूरे खान नाम के व्यक्ति से निकाह कर लिया था। बाद में भूरे खान की संपत्ति हड़पने के पश्चात फिर विनीता सिंह बन गई और 2008 में अजय खरया निवासी टीकमगढ़ से पुनः हिंदू बनकर विवाह किया। इसी बीच 2009 में छतरपुर निवासी जगदीश प्रसाद सिंह से शादी कर ली और फिर 2011 में आवेदक से शादी कर ली। अब आवेदक को अपने प्रेमियों से जान से मरवाने और थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवाने की धमकी दे रही है।

यह भी पढ़ें:महोबा में भीषण हादसा, दो बाइक टकराने के बाद लगी आग; 4 लोग जिंदा जले

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement