खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेवफाई कर रही थी माशूका, सनकी आशिक ने पहले रखा 11 दिन का व्रत; पूरा होते ही कर डाला ये कांड

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में युवक की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्या के कारण जानकर तो एक बार पुलिस भी दंग रह गई। पूरे कांड में एक दूसरे युवक की भूमिका सामने आई। घरवालों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस को दी थी।
08:32 PM Aug 06, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिस युवक को पुलिस ढूंढ रही थी, उसका शव मिला था। पुलिस ने हत्या के एंगल से जांच शुरू की थी। हत्या का मामला धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग से जुड़ गया। मृतक का एक लड़की से अफेयर चल रहा था। जिसका लड़की के पहले आशिक को पता लग गया था। उसने दूसरे आशिक को मारने के लिए पहले सावन का 11 दिन का व्रत रखा। व्रत खोलने के बाद हत्याकांड को अंजाम दे दिया। आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए शव को धसान नदी में फेंक दिया था। जिसके बाद फरार हो गए थे। मामले में दो आरोपी पुलिस के हाथ लगे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:पार्टनर के साथ ठीक नहीं होती बेवफाई, कदम बहकने लगें तो पढ़ लें यह खबर

सनकी आशिक ने दोस्त के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया। 1 अगस्त को शिवम मिश्रा नामक युवक के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस को दी थी। पुलिस ने जांच शुरू की। जिसके बाद राहुल विश्वकर्मा नाम के युवक की भूमिका सामने आई। पुलिस ने उससे पूछताछ की। पुलिस को आरोपी ने हैरान करने वाली सच्चाई बताई। आरोपी ने कबूल किया कि उसने युवक की हत्या दिव्यांशु पालिया के साथ मिलकर की है। शिवम मिश्रा को सीसीटीवी लगाने के बहाने बुलाया गया था।

बहाने से बुलाया, फिर नदी में फेंक दिया

वहीं पर उसके साथ आरोपियों ने मारपीट की। पिटाई के बाद शिवम बेहोश हो गया था। जिसके बाद हाथ-पैर बांधकर आरोपी उसे नौगांव के गर्रोली ले गए। यहां उसे धनास नदी में फेंक दिया। एसपी अगम कुमार जैन के अनुसार दिव्यांशु और शिवम के बीच एक लड़की को लेकर झगड़ा हुआ था। धीरे-धीरे दोनों में तकरार बढ़ने लगी। जिसके बाद दिव्यांशु ने शिवम की हत्या का प्लान बनाया। दिव्यांशु ने पहले तो सावन के 11 दिन तक व्रत रखा। व्रत खोलने के बाद अपने साथी राहुल विश्वकर्मा और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर शिवम को मारने की साजिश रची। जिसके बाद राहुल ने बहाने से शिवम को बुलाया। पुलिस ने 48 घंटे में वारदात का खुलासा कर दिया है। दो आरोपियों की तलाश जारी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Bangladesh Violence: मां-बाप और तीन भाइयों की हुई हत्या, 2 बार खुद पर जानलेवा हमला; ऐसी है शेख हसीना की कहानी

यह भी पढ़ें:फ‍िनलैंड..त्रिपुरा या द‍िल्‍ली! आख‍िर कहां हैं बांग्‍लादेश की पीएम शेख हसीना? सामने आया बड़ा अपडेट

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement