होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महाकाल के गर्भगृह में घुसे, शिवलिंग के पास बैठे; CM शिंदे के बेटे-बहू ने तोड़ा नियम! कांग्रेस ने साधा निशाना

Mahakal VIP Darshan Controversy : मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर में नियम तोड़ने का मामला सामने आया है। एकनाथ शिंदे के बेटे और बहू ने अन्य दो लोगों के साथ महाकाल के गर्भगृह में प्रवेश किया और पूजा की।
08:39 PM Oct 18, 2024 IST | Deepak Pandey
श्रीकांत शिंदे ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में की पूजा।
Advertisement

Mahakal VIP Darshan Controversy : महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश करने के बाद विवादों में घिर गए। करीब एक साल से प्रतिबंध के बाद भी सांसद श्रीकांत शिंदे, उनकी पत्नी और दो अन्य लोगों के साथ गुरुवार शाम को प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस गए। इस घटना का वीडियो वायरल होते हुए हंगामा मच गया। कांग्रेस ने इस घटना की आलोचना करते हुए कहा कि जहां आम जनता घंटों लंबी कतारों में इंतजार करती है तो वहीं वीआईपी को विशेष सुविधाएं दी जाती हैं।

Advertisement

कांग्रेस विधायक महेश परमार ने कहा कि एक आम भक्त को भगवान महाकालेश्वर के दर्शन के लिए लंबी कतारों में खड़ा होना पड़ता है और घंटों इंतजार करना पड़ता है तो वहीं वीआईपी को गर्भगृह में प्रवेश करने की अनुमति दी गई, जबकि एंट्री प्रतिबंधित है। इस पर श्रीकांत शिंदे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मंदिर जाने पर उन्हें एलर्जी होती है। वे दर्शन नहीं करते और दूसरों को ऐसा करने से रोकते हैं।

यह भी पढे़ं : Solar Energy में ‘लंग्स ऑफ इन्क्रेडिबल इंडिया’ के विजन की ओर अग्रसर MP, CM मोहन यादव का बड़ा दावा

जिला कलेक्टर ने जांच के दिए आदेश

Advertisement

मंदिर समिति के अध्यक्ष और उज्जैन जिला कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने प्रतिबंधित एरिया में प्रवेश की बात स्वीकार की और मंदिर प्रशासक गणेश धाकड़ को मामले की जांच करने का निर्देश दिया। गणेश धाकड़ ने कहा कि किसी को भी गर्भगृह में एंट्री करने की अनुमति नहीं है।

यह भी पढे़ं : नायब सिंह सैनी बने हरियाणा के मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश CM मोहन यादव ने ट्वीट कर दी बधाई

जानें क्या है पूरा मामला?

सीएम एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे गर्भगृह में प्रवेश कर गए। वे करीब 6 मिनट तक गर्भगृह में रहे। मंदिर समिति द्वारा महाकाल मंदिर की वेबसाइड पर अपलोड वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि उन्होंने अपनी पत्नी और दो अन्य लोग के साथ शाम 5.38 बजे गर्भगृह में एंट्री की और फिर शिवलिंग के पास बैठकर पूजा की।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh News
Advertisement
Advertisement