चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

उत्तर प्रदेश के यादव महाकुंभ में पहुंचे MP के मुख्यमंत्री CM मोहन, बोले- मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश भाई-भाई है

CM Mohan Yadav Visit Lucknow: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आयोजित यादव महाकुंभ में पहुंचे। यहां सीएम मोहन यादव ने ने कहा कि मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश भाई-भाई है।
03:58 PM Mar 03, 2024 IST | Pooja Mishra
उत्तर प्रदेश के यादव महाकुंभ में पहुंचे CM मोहन यादव
Advertisement

CM Mohan Yadav Visit Lucknow: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव एक ओर जहां राज्य के विकास के लिए बिना रुके काम कर रहे हैं, वहीं वह लोकसभा चुनाव को लेकर भी अपनी जिम्मेदारियों को बाखूबी निभा रहे हैं। इसी सिलसिले में मोहन यादव रविवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे। यहां गुडौरा मैदान में आयोजित यादव महाकुंभ को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की राजनीतिक की गर्मी बढ़ा दी है। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश भाई-भाई है। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव पर काफी तीखे हमले किए और बताया कि उत्तर प्रदेश में बुलडोजर कार्रवाई शुरुआत सबसे पहले अखिलेश यादव ने दी थी।

Advertisement

सीएम मोहन यादव का संबोधन

यादव महाकुंभ को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने उत्तर प्रदेश का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह देश का ऐसा प्रदेश है जहां 'जय यादव जय माधव' में सब कुछ आ जाता है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से विशेष लगाव है, क्योंकि उनके परिवारजन आजमगढ़ के थे, इसके अलावा सीएम मोहन यादव ससुराल भी उत्तर प्रदेश में ही है। इसके साथ ही सीएम मोहन यदव ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में बुलडोजर कार्रवाई शुरुआत सबसे पहले अखिलेश यादव ने दी थी। सीएम यदव ने कहा कि अखिलेश यादव ने सीतापुर के विधायक को नस्ते नाबूत कर दिया और अपने ही परिवार को ही दबाया है।

यह भी पढ़ें: रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव 2024 का समापन, CM मोहन यादव बोले- खुशहाल जीवन के लिए उद्योग-निवेश जरूरी

Advertisement

भाई-भाई है मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश 

सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश भाई-भाई हैं। मुझे बुलाया जाएगा, मैं आता रहूंगा। जिनके पेट में दर्द होता है तो होता रहेगा। भाजपा की सरकार चित्रकूट को भी तीर्थ स्थल बनाएगी। आधा चित्रकूट उत्तर प्रदेश और आधा चित्रकूट मध्य प्रदेश में आता है। दोनों सरकारें मिलकर इस तीर्थ स्थल पर काम करेंगी।

Advertisement
Tags :
CM Mohan Yadavlok sabha election 2024LucknowMadhya PradeshUttar Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement