खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दलित सरंपच को दबंगों ने पेड़ से बांधकर पीटा, घटना के बाद छोड़ा गांव

Dalit Sarpanch Beaten by Bullies: एमपी के मुरैना में एक गांव के कुछ दबंगों ने एक दलित सरपंच की पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।
05:57 PM Jun 07, 2024 IST | Rakesh Choudhary
एमपी के मुरैना में दलित सरपंच की पिटाई
Advertisement

Dalit Sarpanch tied to tree and beaten by bullies: एमपी के मुरैना में एक दलित सरपंच को पेड़ से बाधंकर पीटने का मामला सामने आया है। घटना के बाद भयभीत सरपंच गांव छोड़कर चले गए। पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि कौथरकलां पंचायत के सरपंच ने गुरुवार को इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Advertisement

पुलिस को दी शिकायत में सरपंच ने बताया कि पिछले 2 सालों से गुंडे उन्हें परेशान कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि वे सरपंच का पद छोड़ दें और अपना डोंगल उन्हें सौंप दें, जिसमें उनका डिजिटल सिग्नेचर और पासवर्ड है। इसके बाद जब उन्होंने गुंडों की बात मानने से इंकार कर दिया तो 3 मई को वे उसे कौथरकलां गांव के बाहरी इलाके में ले जाकर पेड़ से बांध दिया और उसकी पिटाई भी की।

मामले में अंबाह के एसडीओपी रवि भदौरिया ने कहा कि सरपंच की शिकायत के आधार पर दिवाकर सिंह तोमर और उसके भाई पिंकू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसे अरेस्ट किया गया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है। गांववालों ने बताया कि इस घटना के बाद पीड़ित सरपंच ने अपना सामान एक वाहन में भरा और गोहद शहर के लिए रवाना हो गया। वहीं पंचायत सचिव बलवीर सिकरवार ने बताया कि सरपंच ने मुझे बताया कि कुछ लोग उस पर अत्याचार कर रहे हैं। ऐसे में वह गांव छोड़कर जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः ‘सतारा में मतदाता भ्रमित हो गए…’ NCP बोली- सिंबल में गफलत की वजह से चुनाव जीत गई BJP

Advertisement

ये भी पढ़ेंः MP के सभी मंत्रियों-विधायकों के आए अच्छे दिन, मोहन सरकार देने जा रही है नया घर

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement