होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एमपी में खून से 'लाल' हुई सड़क, भीषण हादसे में 7 लोगों की गई जान, 3 घायल

Madhya Pradesh Damoh Road Accident : मध्य प्रदेश के दमोह में मंगलवार को बड़ी दुर्घटना हो गई। ट्रक ने लोगों से भरे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
04:38 PM Sep 24, 2024 IST | Deepak Pandey
मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा। (File Photo)
Advertisement

Madhya Pradesh Damoh Road Accident : मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दमोह में बड़ा सड़क हादसा हुआ। ट्रक और सवारियों से भरे ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Advertisement

यह घटना दमोह कटनी स्टेट हाईवे के देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव के पास हुई। एक ऑटो सवारियों को लेकर जा रहा था, तभी रास्ते में एक ट्रक ने ऑटो को कुचल दिया, जिससे सड़क खून से 'लाल' हो गई। इस भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

यह भी पढे़ं : MP में हादसा, ऑटो पर पलटा ट्रक, सड़क पर बिछीं लाशें, 3 महिलाओं समेत 7 की गई जान

ऑटो में फंसे लोग

Advertisement

हादसे के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुट गए। इस दौरान किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला। ऑटो में कौन लोग सवार थे, अभी इसकी सूचना नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें : ‘महिला हूं, ऐसी की तैसी हो जाएगी…’, RTO की ‘गालीबाज’ कॉन्स्टेबल पर गिरी गाज, जानें मामला

तीनों घायल जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर

पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एंबुलेंस से घायलों को स्थानीय अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति नाजुक होने की वजह से तीनों लोगों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इसे लेकर एसपी ने कहा कि ऑटो का नंबर लोकल है, इसलिए इसमें सवार लोग भी आसपास के ही होंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो