खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बागेश्वर धाम भी पहुंचा नेम प्लेट का फैसला, धीरेन्द्र शास्त्री बोले- पता चले, राम वाले या रहमान वाले"

Dhirendra Shastri On Nameplate: पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सीएम योगी के नेमप्लेट वाले आदेश की तारीफ की है। उन्होंने बागेश्वर धाम के दुकानदारों को भी नेमप्लेट लगाने का आदेश दिया है। पंडित शास्त्री ने कहा कि अगर पालना नहीं हुई तो 10 दिन बाद कार्रवाई होगी।
11:52 AM Jul 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पंडित धीरेंद्र शास्त्री
Advertisement

Bageshwar Dham Nameplate Controversy: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बागेश्वर धाम के दुकानदारों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 10 दिन के अंदर अपनी दुकानों पर नेम प्लेट लगवा लें। ऐसा नहीं होने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। धीरेंद्र शास्त्री गुरु पूर्णिमा पर अपने धाम में श्रद्धालुओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार की तारीफ भी की।

Advertisement

धीरेंद्र शास्त्री ने रविवार को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर छतरपुर जिले में गढ़ा स्थित अपने धाम में दरबार लगाया। तभी उन्होंने यूपी सरकार के दुकानों के बाहर नेम प्लेट लगाने के आदेश की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि हम बागेश्वर धाम में दुकान लगाने वाले सभी दुकानदारों को आदेश देते हैं कि अपनी दुकानों के बाहर नेमप्लेट लगा लें ताकि पता चल सके कि ये राम वाले है या रहमान वाले।

हमें कालनेमियों से दिक्कत है

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हमें न राम वालों से दिक्कत है और ना ही रहमान वालों से। हमें दिक्कत है कालनेमियों से। नाम बताने में किसी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। धीरेंद्र शास्त्री यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि आप जो हो दुकान के बाहर नेम प्लेट में टांग दो ताकि आने वाले श्रद्धालुओं को धर्म भ्रष्ट ना हो। हमारा आदेश है 10 दिन के अंदर सभी दुकानदार नेम प्लेट लगवा लें। नहीं तो कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश, Video आया सामने, जानें क्या है विवाद?

योगी सरकार ने दिया था आदेश

बता दें कि यूपी में आज से शुरू हुई कांवड़ यात्रा के रूट पर मौजूद सभी दुकानदारों से नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया था। हालांकि उनके इस आदेश के बाद विपक्ष के अलावा बीजेपी के सहयोगियों ने सरकार के फैसले पर सवाल खड़े किए। बीजेपी के मुस्लिम नेताओं ने भी योगी सरकार के इस फैसले पर ऐतराज जताया।

ये भी पढ़ेंः Regional Industry Conclave: छिन्दवाड़ा पर मेहरबान मोहन यादव सरकार, सौगातों का खुला पिटारा

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement