होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिग्विजय सिंह के भतीजे की दादागीरी का वीडियो, महिला अफसर के सामने फूंकी सिगरेट

Vikram Singh Viral Video: गुना के राघौगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य विक्रम सिंह ने पुलिस से अभद्रता की है। उनकी यह वीडियो काफी वायरल हो रही है।
10:56 PM Oct 11, 2024 IST | Mohan Kumar
Advertisement

Vikram Singh Viral Video: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे और लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्य विक्रम सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सिगरेट पीते-पीते उनका पुलिस को धमकी देने का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसा होने के बाद पुलिस ने आदित्य के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिस अधिकारियों से धक्का-मुक्की करने और गाली गलौज करने का मामला किया दर्ज है।

Advertisement

रास्ते को लेकर पुलिस से भिड़ गए विक्रम सिंह

दरअसल राघौगढ़ में जेपी कॉलेज के पास महिला सुरक्षा और जागरुकता अभियान को लेकर 'मैं हूं अभिमन्यु अभियान' चल रहा था। इसी समय आदित्य का काफिला रास्ते से निकला। पुलिस ने यहां एक तरफ का ट्रैफिक रोका था। जब आदित्य विक्रम सिंह वहां पहुंचे तो वे पुलिस से वहीं से निकलने को लेकर भिड़ गए। उनका कहना था कि वे वहीं से निकलेंगे।

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh को मिली बड़ी जिम्मेदारी, देशभर के 120 शहरों की करेगा GIS मैपिंग

Advertisement

जाम होने पर बढ़ गया विवाद

यहां जाम की स्थिति होने पर विवाद बढ़ गया। आदित्य ने एसडीओपी दीपा और रामगढ़ थाना प्रभारी जुबेर खान से की जमकर बहस भी की। जब पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो वो प्रोग्राम को बंद कराने की धमकी भी देने लगे। इस घटना का पूरा वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो वायरल होने पर आदित्य विक्रम सिंह के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

विक्रम सिंह के ड्राइवर ने भी दी धमकी

बता दें कि एफआईआर में आदित्य विक्रम सिंह के ड्राइवर उधम सिंह के द्वारा भी धमकाए जाने और दुर्व्यवहार करने की बात कही सामने आई है। उन्होंने पुलिसकर्मियों को धमकी भरे लहजे में कहा कि आदित्य विक्रम सिंह छोटे राजा लक्ष्मण सिंह के बेटे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि ड्राइवर ने नुक्कड़ नाटक के दौरान मौजूद जेपी कॉलेज के रजिस्ट्रार संजय मिश्रा और अन्य स्टाफ के साथ भी अभद्रता की।

यह भी पढ़ें: Video: धरने पर बैठे, इस्तीफा दिया… फटकार पड़ी तो वापस लिया! वायरल हुआ भाजपा विधायक का ‘ड्रामा’

 

Open in App
Advertisement
Tags :
cm shivraj digvijay singh
Advertisement
Advertisement