खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिग्विजय सिंह ने अलग-अलग मुद्दों को लेकर कसा भाजपा पर तंज, खुद के चुनाव लड़ने पर कही बड़ी बात

Digvijaya Singh Press Confrence: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड, ईवीएम, ईडी, सीबीआई जैसे कई मुद्दों को लेकर अपनी बात कही। इसके साथ-साथ उन्होंने खुद के चुनाव लड़ने के सवाल का भी खुलकर जवाब दिया।
05:03 PM Mar 16, 2024 IST | Prerna Joshi
Digvijaya Singh
Advertisement

Digvijaya Singh Press Conference: देशभर में लोकसभा चुनावों की तारीख का ऐलान कर दिया गया है। चुनावों को लेकर भाजपा से लेकर कांग्रेस तक हर पार्टी पूरी तैयारी में है। कांग्रेस पार्टी ने चुनावों को लेकर जनता से जुड़ने के लिए भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली। इससे पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अलग-अलग मुद्दों पर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ईडी, सीबीआई के माध्यम से डराओ, धमकाओ और पार्टी में जोड़ लो। जैसे ही भाजपा में ये लोग शामिल होते हैं, सारे केस खत्म हो जाते हैं।

Advertisement

'झारखंड सीएम ने जेल जाना पसंद किया बीजेपी से समझौता नहीं किया'

सिंह ने आगे कहा कि झारखंड के पूर्व सीएम सोरेन ने जेल जाना कबूल किया लेकिन समझौता नहीं किया। यह होते हैं आदिवासी। आदिवासी लोग डरते नहीं हैं। ये आदिवासियों के संस्कार हैं।

'ईवीएम धोखा है, आम आदमी के मतों की चोरी हो रही है'

सुप्रीम कोर्ट को उन्होंने बधाई दी कि उन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड का डेटा देने के लिए केंद्र सरकार और चुनाव आयोग को बाध्य किया। उन्होंने कहा कि इस डेटा में देश के बड़े कॉर्पोरेट के नाम ही नहीं हैं। ये आश्चर्य करने वाली बात है। इस दौरान ईवीएम पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि यह आम आदमी के वोटों की चोरी है और ईवीएम एक धोखा है।

Advertisement

और क्या-क्या बोले दिग्विजय सिंह?

Advertisement
Tags :
Digvijay Singhlok sabha election 2024Madhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement